ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल की जोड़ी ने बिग बॉस 17 के घर में खूब चर्चा बटोरी। दोनों का रोमांस सोशल मीडिया पर छाया रहा, लेकिन बिग बॉस से बाहर आते ही इनके ब्रेकअप की जानकारी सामने आने लगी। हालांकि, दोनों ने इसे सिर्फ अफवाह बताया। वहीं, कुछ दिनों पहले ही समर्थ और ईशा दोनों ने ब्रेकअप की जानकारी खुद जगजाहिर कर दी।

समर्थ जुरेल ने हाल ही में अपनी एक्स को लेकर बात की और कई गंभीर इल्जाम लगाए। उन्होंने ईशा मालवीय को मौकापरस्त बताया। समर्थ ने ये भी कहा कि ईशा सिर्फ मीडिया में उनके साथ दिखने के लिए अचानक बात करने लग जाती थीं। यही उन्होंने होली पार्टी को लेकर किया था। वहीं, अब इस पर अब एक्ट्रेस ने रिएक्ट किया है।

समर्थ को लेकर ईशा ने कही ये बात

बिग बॉस 17 से बाहर आने के बाद ईशा मालवीय की झोली में कई नए प्रोजेक्ट्स हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने इस दौरान उनसे समर्थ जुरेल के बयान को लेकर बात की गई। इंस्टेंट बॉलीवुड ने ईशा मालवीय से बातचीत में कहा कि हाल ही में समर्थ ने आपको लेकर काफी कुछ बोला है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस पर आप क्या कहना चाहेंगी? इस पर जवाब देते हुए ईशा ने कहा, "मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहूंगी, क्योंकि मेरी लाइफ में बहुत कुछ अच्छी चीजें आ रही हैं तो मैं उस पर फोकस कर रही हूं, न कि अपनी पिछली जिंदगी पर।"

समर्थ को बुरी लग सकती है ईशा की ये बात

उन्होंने आगे कहा, "मैं कोई जवाब नहीं देना चाहूंगी। ठीक है, सबका अपना नेचर है। सबकी अपनी पर्सनैलिटी है। मुझे नहीं लगता कि मैं इस खास मुद्दे पर कमेंट करना चाहूंगी। खुशी मनाओ यार, आप सबको बताओ कि मैंने आज रैंप वॉक की है बॉम्बे टाइम्स के लिए। इससे बड़ा और क्या हो सकता है।' इस वीडियो को इंस्टेंट बॉलीवुड के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है।"