गोरखपुर जिले में झंगहा इलाके के ब्रह्मपुर के पास रहने वाली एक युवती से एक तरफा प्यार करने वाले सिरफिरे ने दोस्त के साथ उसका अपहरण कर लिया। आरोप है कि चाकू दिखाकर मुंह दबाकर अपहरण करने के बाद अपने घर लेकर चला गया। पुलिस ने 13 अगस्त को युवती की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया था।

आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम लगी थी। शुक्रवार को पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से जेल भेजे गए। आरोपियों की पहचान देवरिया के गौरीबाजार के कालाबन निवासी अर्पित कुमार और चोरीचौरा के महदेवा निवासी मुमताज के रूप में हुई।

जानकारी के मुताबिक, युवती ने पुलिस को दिए तहरीर में कहा है कि अर्पित उसके घर के पास दुकान चलाता है। चार अगस्त को वह शौच के लिए घर से निकली थी। इसी दौरान अर्पित अपने दोस्त मुमताज के साथ आया और शादी करने का दबाव बनाने लगा। शादी से इन्कार करने पर उसने चाकू निकाल लिया और मुंह दबाकर बोला कि अगर शादी नहीं करोगी तो हत्या कर दूंगा।

इसके बाद अर्पित ने कार में जबरन बैठा लिया और अपने घर चला गया। वहां पर अर्पित के पिता ने सारी बात जानी तो उन्होंने युवती के भाई को फोन पर सूचना दी। इसके बाद भाई किसी तरह से युवती को घर ले गया। एसपी नार्थ मनोज अवस्थी ने बताया कि युवती की तहरीर पर पुलिस केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी थी, जिन्हें शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया।