टीवी एक्ट्रेस और शो 'अली बाबा फेम' तुनिशा शर्मा का निधन 24 दिसंबर को हुआ। उनकी मौत की वजह आत्महत्या बताई जा रही है, लेकिन पुलिस की तहकीकात अब भी जारी है। तुनिशा की मां ने उनके को-एक्टर शीजान मोहम्मद खान पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया। अब यह खबर सामने आ रही है कि 28 दिसंबर को शीजान की पुलिस कस्टडी खत्म हो रही है। ऐसे में पुलिस अदालत से शीजान की रिमांड बढ़ाने की मांग करेगी। अब देखना यह है कि क्या अदालत शीजान के खिलाफ पुलिस की इस मांग को मान लेती है। बता दें कि इस मामले में पुलिस कुल 18 लोगों से पूछताछ कर चुकी है। 

तुनिशा शर्मा मौत मामले में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं और रोजाना नए बयान जारी किए जा रहे हैं। शीजान खान पुलिस की गिरफ्त में हैं, लेकिन केस किसी नतीजे पर पहुंचता नहीं दिख रहा है। वहीं, तुनिशा का परिवार अपनी बेटी को इंसाफ दिलाने की मांग पर अड़ा हुआ है। एक इंटरव्यू में तुनिशा के अंकल पवन शर्मा ने अभिनेत्री को लाल जोड़े में विदा करने की वजह बताई। साथ ही, इस मामले में लव जिहाद का शक भी जताया। हालांकि, पुलिस ने इस एंगल को पूरी तरह खारिज कर चुकी है।

रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेत्री के शरीर पर किसी भी तरह की चोट के निशान नहीं मिले थे। चार-पांच डॉक्टरों की मौजूदगी में तुनिशा का पोस्टमॉर्टम हुआ था और उसकी वीडियोग्राफी भी की गई थी। तुनिशा की मौत के बाद उनके प्रेग्नेंट होने की अफवाह भी उड़ी थी, जिसे पुलिस ने सिरे से नकार दिया था।