उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव का आज निधन हो गया है।  उन्होंने आज 82 साल की उम्र में गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल अंतिम सांस ली। वह पिछले काफी समय से बीमार चल रहे थे। मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद बॉलीवुड में भी शोक की लहर है। बॉलीवुड सेलेब्स मुलायम सिंह यादव को श्रद्धांजलि अर्पित की। 

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता राज बब्बर ने ट्वीट कर लिखा- "उम्मीद की डोर टूट गयी। मुलायम सिंह यादव जी नहीं रहे। समाजवाद का समर्पित पहरेदार चला गया। राहें जुदा हुईं लेकिन परस्पर सम्मान कभी नहीं घटा। वजह थी उनकी सादगी जिसने कभी किसी में प्रतिद्वंदी नहीं देखा। मिट्टी की ख़ुशबु समेटे जीवन पर्यंत संघर्ष के पर्याय रहे नेता जी।" श्रद्धांजलि

अभिनेता अनुपम खेर ने भी मुलायम सिंह यादव को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- "मुलायम सिंह यादव जी के निधन का सुनकर दुःख हुआ। उनसे अलग अलग आयोजनो में मुलाक़ात हुई थी। हमेशा ख़ुशमिज़ाजी से मिलते थे! प्रभु उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे।"

बॉलीवुड अभिनेत्री से राजनीति में कदम रखने वाली उर्मिला मातोंडकर ने ट्वीट कर लिखा- "समाजवाद को जमीन पर साकार करने वाले, वंचित और पिछड़ों के लिए अपना जीवन समर्पित करने वाले मुलायम सिंह जी केवल एक नेता नहीं बल्कि विचारधारा थे।" विनम्र श्रद्धांजलि। "अखिलेश यादव जी, उनके परिवार और समर्थकों के प्रति गहरी संवेदना।"