नई दिल्ली।  मास्को हमले के बाद आतंकवादी संगठनों की हौसले बुलंद हो गए हैं। एक के बाद एक आतंकवादी संगठन दुनिया के देशों को आतंकवादी हमला करने की धमकी दे रहे हैं वहीं अब आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट पाकिस्तान प्रोविंस ने भारत को कंधार और मास्को जैसा हमला करने की धमकी दी है।
आतंकवादी संगठन ने अपनी पोस्ट में कंधार हमले और मास्को हमले के फोटो भी लगाए हैं। आतंकवादी संगठन आईएसपीपी खुद को कुख्यात आतंकवादी संगठन आईएस का सहयोगी संगठन बताता है। दिलचस्प बात यह है कि इस संगठन ने जो पोस्टर जारी किया गया है, उसमें भारत के अलावा डेनमार्क और चीन का नाम भी दिया हुआ है। खुफिया सूत्रों का दावा है यह संगठन पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई का मुखौटा संगठन है।  इसका मकसद आतंकवादी संगठन के नाम पर भारत में आतंक मचाना है। 
खुफिया एजेंसिंयों के अनुसार इस संगठन के पोस्टर में अन्य देशों के नाम इसलिए दिए गए हैं, जिससे ऐसा ना लगे कि आईएसआई के इशारे पर भारत को धमकी दी जा रही है। पाकिस्तान के अंदरूनी हालात बेहद खराब है इसलिए वह भारत में आतंकी घटना को अंदाम देकर पाकिस्तान की जनता का ध्यान भटकाना चाहता है। बता दें कि इसके पहले भी आतंकी संगठन आईएसकेपी ने दुनिया के अन्य बड़े देशों को आतंक मचाने की धमकी का पोस्टर जारी किया था।