सिद्धार्थ मल्होत्रा, दिशा पाटनी और राशी खन्ना की मच अवेटेड फिल्म इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में दस्तक दे गई है. एक्शन-थ्रिलर 'योद्धा' में सिद्धार्थ मल्होत्रा एक बार फिर से वर्दी पहने देश के लिए अपनी जान की बाजी लगाते नजर आ रहे हैं. 'योद्धा' के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा को चारों तरफ से तारीफें मिल रही हैं, लेकिन सिनेमाघरों में ऑडियंस उम्मीद के मुताबिक नहीं जुट रही है. वहीं कमजोर ओपनिंग के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर के कलेक्शन में दूसरे दिन उछाल देखने को मिला है. 

दूसरे दिन कमाई में आया उछाल

रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'योद्धा' ने 5.75 करोड़ रुपए की कमाई की है. यह आंकड़े रियल आंकड़ों से थोड़े अलग हो सकते हैं. वहीं 'योद्धा' के मेकर्स और टी-सीरीज ऑफिशियल ने अपने सोशल मीडिया पर 'योद्धा' के ओपनिंग डे का कलेक्शन रिवील कर दिया  है, जिसके मुताबिक फिल्म ने पहले दिन नेशनल बॉक्स ऑफिस पर 4.25 करोड़ की कमाई की है. पहले दिन की कमाई और दूसरे दिन के अर्ली आंकड़ों के अनुसार, फिल्म का कलेक्शन 10 करोड़ के करीब पहुंच गया है. 

सिद्धार्थ का कमांडो अवतार आया फैंस को पसंद!

'योद्धा' फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा एक कमांडो का किरदार निभा रहे हैं, जो अपने देश की रक्षा के लिए जान की बाजी लगाते हैं. फिल्म की कहानी में प्लेन हाईजैक के इर्द-गिर्द घूमती है, जहां कमांडिंग ऑफिसर 'योद्धा' अरुण कात्याल यानी सिद्धार्थ मल्होत्रा हाईजैक्ड प्लेन में सवार लोगों के बचाव अभियान पर निकलते हैं. 'योद्धा' फिल्म को हीरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता और शंशाक खेतान ने मिलकर प्रोड्यूस किया है. फिल्म में सिद्धार्थ के साथ दिशा पाटनी, राशी खन्ना और रोनित रॉय अहम रोल में नजर आ रहे हैं.