बलिया के सुखपुरा थाना क्षेत्र के करनई नई बस्ती के पास शुक्रवार सुबह दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। मिट्टी लदी ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में आने से स्कूटी सवार महिला की मौत हो गई। हादसे की सूचना से परिजनों में कोहराम मचा है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

भरखरा गांव निवासी दीपक शर्मा की पत्नी आशा शर्मा (32) शांति हॉस्पिटल में जीएनएम का क्लास करने जा रही थी। करनई चट्टी  करनई नई बस्ती के पास अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्रॉली की चपेट में आ गई। हादसे के बाद आसपास के लोग मौके पर दौड़े। घायल महिला को अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मचा है। पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को कब्जे में लिया है। चालक फरार है।

मालगाड़ी की चपेट में आने से युवक की मौत 

भदोही जिले में गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के किसुनदेव रेलवे ट्रैक पर शुक्रवार सुबह मालगाड़ी की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। खमरिया के लक्षमणिया निवासी श्यामजीत यादव (25) युवक किसी काम से जंगीगंज की तरफ गया हुआ था।
जहां दानीपुर-जंगीगंज के ट्रैक पर वह वाराणसी जा रही मालगाड़ी की चपेट में आ गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवक की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।