नई दिल्ली। आईपीएल 2024 के 10वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और कोलकाता नाइट राइडर्स भिड़ने को तैयार हैं। बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में भारतीय समयानुसार शाम को यह धमाकेदार मुकाबला खेला जाएगा। एक तरफ किंग कोहली होंगे तो दूसरी तरफ वेस्टइंडीज के आंद्रे रसेल अपनी पावर हिटिंग से जलवा बिखेंगे। मैच से पहले आंद्रे रसेल ने बड़ा खुलासा किया है।

कोलकाता के ईडन गार्डन्स में हैदराबाद के खिलाफ आंद्रे रसेल ने अपनी तूफानी बल्लेबाजी की एक झलक दिखाई थी। रसेल ने मात्र 25 गेंद पर नाबाद 64 रन की पारी खेली थी। कोलकाता नाइट राइडर्स के फैंस एकबार फिर उनसे कुछ उसी तरह के प्रदर्शन की उम्मीद कर रहे होंगे। आईपीएल के एक प्रोमो वीडियो में ऑलराउंडर रसेल ने अपने पसंदीदा शॉट के बारे में खुलासा किया।

लंबे सिक्स से नहीं होते हैरान

रसेल ने कहा कि वह अपने लगाए गए सिक्स की दूरी से ज्यादा हैरान नहीं होते हैं, क्योंकि वह गेंद को जितना हो संभव हो सके गेंद पर कड़ा प्रहार करना चाहते हैं। रसेल ने कहा कि उन्हें लॉन्ग ऑन की तरफ सिक्स लगाना बहुत पसंद है। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें स्ट्रेट शॉट लगाना भी पसंद है। रसेल ने कहा कि जब वह लॉन्ग ऑन की तरफ शॉट खेलते हैं तो वह स्टैंड में कॉफी दूर तक जाती है।

पहले मैच में की 256 रन की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी

गौरतलब हो कि पिछले कुछ सीजन में आंद्रे रसेल का बल्ला खमोश था। कुछ सीजन में रसेल का स्ट्राइक रेट 145.51 और 20.64 की औसत से रन बनाए थे। आईपीएल 2024 में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ दमदार बल्लेबाजी की। रसेल ने 256 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए 7 गगनचुंबी छक्के लगाए थे। हालांकि, आरसीबी अपने घरेलू मैदान पर मैच खेलेगी। ऐसे में रसेल के लिए खास प्लान तैयार किया होगा।