बिग बॉस 17 की रनर-अप मनारा चोपड़ा लाइमलाइट में छाई हुई हैं। हाल ही में उनका म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ है। वहीं, अब एक्ट्रेस कलर्स के दूसरे रियलिटी शो में नजर आने वाली हैं। इस मनारा चोपड़ा को एक और गुड न्यूज मिली है, क्योंकि तहलका ने उन्हें 40 लाख का गिफ्ट दिया है।

बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट्स एक बार फिर साथ नजर आने वाले हैं, क्योंकि इनका रियूनियन होने वाला है। इनमें मनारा चोपड़ा का नाम भी शामिल है।

बीबी कंटेस्टेंट्स का हुआ रियूनियन

बिग बॉस 17 के सभी पॉपुलर खिलाड़ी, जल्द कलर्स के डांस रियलिटी शो डांस दीवाने में शामिल होने वाले हैं। हाल ही में मेकर्स ने शो का प्रोमो शेयर किया। इनमें अभिषेक कुमार, मुनव्वर फारुकी, विक्की जैन, अंकिता लोखंडे, ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट, ईशा मालवीय, समर्थ जुरेल, अरुण माशेट्टी, तहलका और मनारा चोपड़ा का नाम शामिल है।

मनारा और तहलका की बॉन्डिंग

बिग बॉस 17 के इस रियूनियन के दौरान मनारा चोपड़ा और तहलका के बीच अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली। शो से अब दोनों का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें मनारा चोपड़ा, तहलका की फेमस सोने की चेन पहने हुए दिख रही हैं, जिस पर इंग्लिश में तहलका लिखा हुआ है।

तहलका ने दिया 40 लाख का गिफ्ट

मनारा चोपड़ा के इस वीडियो में तहलका ने बताया कि उन्होंने अपनी 40 लाख की चेन एक्ट्रेस को गिफ्ट कर दी है। इसके अलावा वो जल्द एक और गोल्ड की चेन मनारा को देने वाले हैं, जिस पर उनका नाम मनारा लिखा होगा। इतना सुनते ही खुशी के मारे एक्ट्रेस की चीख निकल गई। मनारा ने कहा कि तहलका का ये गिफ्ट वो जिंदगी भर संभाल कर रखेंगी।

मनारा की हुई तारीफ

मनारा चोपड़ा और तहलका का ये वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर सामने आया वायरल हो गया। फैंस को दोनों की बॉन्डिंग बेहद पसंद आई। कुछ फैंस ने कमेंट करते हुए ये भी कहा कि बिग बॉस 17 के घर में सिर्फ मनारा ने दिल से रिश्ते बनाए हैं।