साउथ सिनेमा के एक्ट्रेस किच्चा सुदीप इन दिनों अपनी आगामी बहुप्रतिक्षीत फिल्म 'विक्रांत रोना' को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म को पैन इंडिया स्तर पर रिलीज किया जाएगा। वहीं अब इस फिल्म का ऑफिशियल ट्रेलर भी रिलीज होने वाला है। किच्चा सुदीप की फिल्म 'विक्रांत रोना' एक मिस्ट्री थ्रिलर होगी। इस 3डी विजुअल फिल्म को सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा। कुछ समय पहले वीडियो क्लिप के माध्यम से 'विक्रांत रोना' की शानदार झलक पेश की गई थी, जिसने फैंस में फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट और भी बढ़ा दी थी।

फिल्म 'विक्रांत रोना' के मेकर्स ने इसके ऑफिशियल ट्रेलर को जारी करने के लिए 23 जून की तारीख निर्धारित की है। किच्चा सुदीप ने पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी है। हाल ही में रिलीज किए गए इसके गाने 'रा रा रक्कम्मा' में जैकलीन और किच्चा सुदीप दोनों ही जबरदस्त परफॉर्मेंस देते नजर आए थे।
 किच्चा सुदीप स्टारर फिल्म 'विक्रांत रोना' में अभिनेता के अपोजिट जैकलीन फर्नांडिज नजर आने वाली हैं। इसके अलावा फिल्म में रविशंकर गौड़ा, निरुप भंडारी, वासुकी वैभव और मधुसूदन राव भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं। अनूप भंडारी के निर्देशन में बनी 'विक्रांत रोना' 28 जुलाई, 2022 को रिलीज के लिए तैयार है।