हिंदी सिनेमा में करण जौहर का नाम दिग्गज डायरेक्टर में लिया जाता है। उन्होंने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। लेकिन काफी समय से करण निर्देशन की दुनिया के दूर हैं। आखिरी बार उनको फिल्म ए दिल है मुश्किल का डायरेक्शन करते हुए देखा जा चुका है। तब से वह डायरेक्शन की दुनिया से दूर हैं। हाल ही में उन्होंने कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें वह बता रहे हैं कि अब अभिनेता बहुत जल्द निर्देशन की दुनिया में वापसी करने वाले हैं।

करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में वह बता रहे हैं कि उनका साल 2022 कैसा बीता। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए करण ने कैप्शन में लिखा कि 'साल 2023 ऐसा साल होने जा रहा है जो मुझे काफी पसंद आने वाला है और जैसे मैं सिनेमा से प्यार करता हूं। 'लाइट्स कैमरा एंड एक्शन' इस कैप्शन के साथ करण जौहर ने एक वीडियो को शेयर किया है।

करण जौहर के इस पोस्ट में उनके द्वारा डायरेक्ट की गईं फिल्मों की झलकियां दिखाई गई हैं। इसके बाद दिखाया जाता है कि करण जौहर पूरे सात साल के बाद 'रॉकी एंड रानी की प्रेम कहानी' से डाएरेक्शन की दुनिया में वापसी करने जा रहे हैं। इसके अलावा यह भी दिखाया जा रहा है कि किस तरह से वह सेट पर आलिया भट्ट, रणवीर सिंह और धर्मेंद्र के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।