जैस्मिन भसीन और अली गोनी टीवी इंडस्ट्री के फेमस कपल में से एक हैं। दोनों पिछले कुछ सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इनकी लव स्टोरी बिग बॉस सीजन 14 में शुरू हुई थी।

आज 25 फरवरी को अली गोनी अपना 33वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर उनकी गर्लफ्रेंड जैस्मिन ने एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है और खास नोट भी लिखा है।

जैस्मिन ने ऐसे किया अली को विश

जैस्मिन आज अपने अभिनय और खूबसूरती के साथ-साथ अपनी लव लाइफ को लेकर भी अक्सर चर्चा में रहती हैं। अब अली के बर्थडे पर एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में दोनों मस्ती करते हुए रील बनाते नजर आ रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'जन्मदिन मुबारक हो मेरे चमकते सितारे अली गोनी।

यह साल आपके लिए ढेर सारी खुशियां, सफलता और अच्छा स्वास्थ्य लेकर आए। आपकी मुस्कान मेरी आत्मा को रोशन कर देती है। मैं हमेशा आपकी खुशी के लिए प्रार्थना करती हूं'।

अली गोनी ने दिया ऐसा रिएक्शन

जैस्मिन के इस पोस्ट पर अली गोनी ने भी अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने कमेंट सेक्शन में कमेंट करते हुए लिखा, वाह, सो कैंडिड, थैंक यू'। इसके अलावा कई सेलेब्स और फैंस ने भी इस पोस्ट पर कमेंट कर अली को जन्मदिन की बधाई दी।

कैसे हुई अली और जैस्मिन की मुलाकात?

अली गोनी और जैस्मिन भसीन की मुलाकात रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' के सेट पर हुई थी। दोनों इस शो का हिस्सा थे। इसी दौरान दोनों के बीच दोस्ती हुई थी। जैस्मिन ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि वह अली को पसंद करने लगी थीं, लेकिन अली उन्हें सिर्फ दोस्त मानते थे। हालांकि, उन्होंने अली का सालों तक इंतजार किया।

आखिरकार 'बिग बॉस 14' के सेट अली को भी जैस्मिन से प्यार हो गया। दोनों ने बिग बॉस के घर में एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार किया और तब से दोनों साथ में हैं।