शाजापुर   मक्सी में अशोक डेरी के पीछे स्थित मकान में मकानमालिक के चचेरे भाई ने किराएदार के साथ दुष्कर्म किया। मक्सी पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

मक्सी के दिनेश पाटीदार के मकान में 12 दिन पहले एक परिवार पचोर से यहां बीयर फैक्ट्री में मजदूरी के लिए आया था। मकान मालिक के भाई देवनारायण पाटीदार ने पहले महिला के पति से दोस्ती की और उसे रात 10 बजे के लगभग सिगरेट पीलाने के बहाने घर से दूर ले गया। महिला के पति को कहा यहीं रुकना में आ रहा हूं। इसी बीच आरोपी महिला के कमरे में गया और गेट बंद कर दुष्कर्म किया फिर भाग गया। पति वहां देवनारायण का इंतजार करता रहा लेकिन देर तक न लौटने पर पति जब घर पहुंचा तो महिला ने पूरा घटनाक्रम बताया। महिला ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। घटना के बाद से आरोपी फरार है।

मक्सी थाना प्रभारी गोपाल सिंह चौहान ने बताया कि पचोर से एक परिवार मजदूरी करने के लिए 12 दिन पहले मक्सी आया था। जिस मकान में वह किराए से रह रहा था। उसके चचेरे भाई ने महिला के साथ दुष्कर्म किया। महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376 और एट्रोसिटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया। आरोपी अभी फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।