अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम टीवी के लवली कपल हैं। दोनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। कपल सोशल मीडिया पर भी अपनी प्यार भरी बॉन्डिंग साझा करता रहता है। आज 31 दिसंबर यानी 2022 की आखिरी रात है और ऐसे में दीपिका को पति शोएब से नए साल के लिए शानदार तोहफा मिला है

एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ के पति शोएब मलिक ने नव वर्ष को मौके पर वाइफ दीपिका के लिए एक लग्जूरियस ब्रांड न्यू बीएमडब्ल्यू गाड़ी गिफ्ट की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत तस्वीर भी साझा की है। जिसमें दोनों को अपनी न्यू ब्रांड कार के साथ देखा जा सकता है।  वहीं अभिनेत्री के चेहरे पर एक अलग खुशी नजर आ रही है।
 
शोएब इब्राहिम ने इंस्टाग्राम से यह खुशखबरी साझा करते हुए लिखा- "साल 2022 की जर्नी सच में बहुत ही अच्छी रही, सबकी दुआएं हमारे साथ रहीं और आज हम यहां खड़े हैं, परिवार के साथ मिलकर इस बड़े से एडिशन को सेलिब्रेट कर रहे हैं, अपनी नई  लग्जूरियस कार बीएमडब्ल्यू एक्स7 को घर लेकर जा रहे हैं, यह पल दुआओं, और खुशियों से भरा है, दीपिका, यह खास तुम्हारे लिए है, हर  चीज के लिए मैं शुक्रगुजार हूं।"

दीपिका कक्कड़ की पति शोएब के साथ तो प्यार भरी बॉन्डिंग है ही। साथ ही उनके परिवार वालों के साथ भी दीपिका खास बॉन्ड साझा करती हैं। दीपिका कक्कड़ और शोएब की मुलाकात 'ससुराल सिमर का' के सेट पर हुई थी, तील साल तक दोनों ने एक दूसरे को डेट करने के बाद साल 2018 में शादी कर ली।