ये रिश्ता क्या कहलाता है से घर-घर में मशहूर हुईं हिना खान ने फैंस के दिलों में अपनी एक अलग जगह बनाई है। उन्होंने बिग बॉस जैसे रियलिटी शो में भी अपने व्यक्तित्व से हर किसी का दिल जीता है। टेलीविजन की चर्चितअभिनेत्रियों में से एक हिना खान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और अपनी रोजमर्रा की जिंदगी से जुडी जानकारी फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।अब हाल ही में हिना खान ने एक ऐसा पोस्ट किया है, जिसे देखकर फैंस को तगड़ा झटका लग सकता है। हिना खान ने खुलासा किया कि वह ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज पर हैं और उनका इलाज चल रहा है।

मैं बहुत मजबूत हूं- हिना खान 

हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करते हुए ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज की जानकारी फैंस के साथ शेयर की। उन्होंने अपने फैंस को अपनी बीमारी के बारे में बताते हुए लिखा, "हेलो सभी को,  हाल ही में जो रूमर्स उड़ रहे थे, मैं उसके बारे में सभी हिनाहोलिक्स और जो भी मुझसे प्यार करते हैं, मेरी केयर करते हैं, उन्हें बताना चाहती हूं।मैं ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज पर हूं। इस गंभीर बीमारी से जूझने के बाद भी मैं आप सबको ये सुनिश्चित कर दूं कि अभी मैं पहले से बेहतर हूं। मैं बहुत मजबूत हूं, दृढनिश्चय हूं, मुझे यकीन है कि मैं इस बीमारी को हरा दूंगी। मेरा ट्रीटमेंट शुरू हो चुका है, मैं इसके लिए जो भी जरूरी है, वह कर रही हूं"। 

हिना खान ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा,"मैं आप सबसे बस ये गुजारिश कर रही हूं कि इस समय पर मेरी प्राइवेसी की रिस्पेक्ट करें। मैं आप सबके प्यार का बहुत सम्मान करती हूं। मैं ऐसे सफर से गुजर रही हूं जिसमें अगर मुझे आपका सपोर्ट रहेगा, तो ये मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। मैं इस वक्त अपने परिवार के साथ हूं और फोकस हूं और पॉजिटिव भी हूं। भगवान की कृपा से हमें विश्वास है कि मैं इस चुनौती को पार कर लूंगी और दोबारा एकदम स्वस्थ हो जाऊंगी। आपकी प्रेयर, दुआएं और प्यार भेजें"।