हापुड़ । थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के गांव बछलौता के निकट एनएच-09 पर मंगलवार देर रात बर्तनों से भरी सीएनजी की पिकअप गाड़ी में शार्ट शर्किट से आग लग गई। इस दौरान चालक व क्लीनर ने वाहन से कूदकर अपनी जान बचाई। इस दौरान मिनी ट्रक व उसमें रखा सामान आग की भेंट चढ़ गया।वहीं, कोतवाली नगर क्षेत्र के दिल्ली रोड स्थित सीट कवर की दो दुकानों में सोमवार रात संदिग्ध परिस्थितियों में आग लगने से लाखों का सामान जल गया। दोनों स्थानों पर दमककर्मियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया।

नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला त्रिवेणी गंज के विजय कुमार गुप्ता के सीएनजी मिनी ट्रक पर मोती कालोनी का सद्दाम चालक और मधुबन कालोनी का संदीप क्लीनर है। मंगलवार रात चालक व क्लीनर मिनी ट्रक में बर्तन लेकर मुरादाबाद जा रहे थे। थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के गांव बछलौता के निकट एनएच-09 पर चलते मिनी ट्रक में अचानक आग लग गई।आनन-फानन में चालक ने मिनी ट्रक को सड़क किराने लगाया। जान बचाने के लिए चालक व क्लीनर मिनी ट्रक से कूदकर बाहर आ गए। कुछ ही देर में आग ने भीषण रूप धारण कर लिया।

इस दौरान दमकलकर्मियों के साथ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। लेकिन, जब तक आग बुझ सकी तब तक मिनी ट्रक व उसमें रखे बर्तन जल चुके थे।वहीं, नगर कोतवाली क्षेत्र के दिल्ली रोड स्थित एक कंपनी के सामने गांव अच्छेजा का रिजवान और हाफिजपुर क्षेत्र के रघुनाथपुर का राहुल अलग-अलग सीट कवर की दुकान करते हैं।सोमवार देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में दुकान में आग लग गई। स्थानीय लोगों की सूचना के बाद दुकान मालिक और दमकलकर्मी मौके पर पहुंची। करीब दो घंटे की कड़ी मेहनत के बाद आग पर काबू पाया जा सका।