बुखारेस्ट । विवादास्पद सोशल मीडिया स्टार एंड्रयू टेट को रोमानिया में उनके भाई ट्रिस्टन टेट के साथ मानव तस्करी के एक मामले की जांच के लिए गिरफ्तार किया गया है। बुखारेस्ट में संगठित अपराध और आतंकवाद की जांच के लिए बनी एजेंसी ने एंड्रयू टेट को गिरफ्तार किया है। एजेंसी ने बताया कि गुरुवार को दो लड़कियों के अपहरण के मामले में उनके घर की तलाशी ली गई थी।
खबरों के मुताबिक पूर्व किकबॉक्सर टेट सोशल मीडिया पर अपने विवादास्पद व्यवहार के लिए जाने जाते हैं। टेट ने अपने किक बॉक्सिंग करियर में 76 जीत हासिल की और नौ हार मिली। सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हाल ही में ट्विटर पर स्वीडिश एक्टिविस्ट ग्रेटा थनबर्ग के साथ गर्मागर्म बहस में शामिल होने के बाद खबरों में आए थे जो बाद में वायरल हो गया। न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार टेट ने अपने 33 वाहनों और उनके उत्सर्जन के बारे में एक ट्वीट में थनबर्ग को टैग करके प्रदूषण में योगदान पर तर्क शुरू किया था।
ट्विटर पर ग्रेटा को ट्रोल करते हुए टेट ने लिखा हैलो मेरे पास 33 कारें हैं। माई बुगाटी में डब्ल्यू16 8.0एल क्वाड टर्बो है। मेरी दो फेरारी 812 प्रतियोगिता में 6.5एल वी12एस हैं। यह तो सिर्फ शुरुआत है। कृपया अपना ईमेल पता प्रदान करें ताकि मैं अपने कार संग्रह और उनके संबंधित भारी उत्सर्जन की पूरी सूची भेज सकूं।