भारतीय टी20 टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या श्रीलंका के खिलाफ घरेलू सीरीज की तैयारियों में जुटे हैं। टीम इंडिया को लंकाई टीम के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है। इसके लिए हार्दिक को कप्तान बनाया गया। नियमित कप्तान रोहित चोटिल होने के कारण टी20 सीरीज में नहीं खेलेंगे। वह वनडे सीरीज से वापसी करेंगे और टीम की कमान संभाल लेंगे। अगली सीरीज से पहले हार्दिक ने केजीएफ स्टार यश से मुलाकात की।

केजीएफ सीरीज की फिल्मों में अपने किरदार 'रॉकी भाई' के नाम से मशहूर यश ने हार्दिक के साथ-साथ उनके भाई क्रुणाल पांड्या से भी मुलाकात की। हार्दिक उनसे मिलने की खुशी को छुपा नहीं पाए। उन्होंने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की। उन्होंने कैप्शन में लिखा- ''KGF-3।'' इस बात की उम्मीद है कि इस फिल्म का तीसरा पार्ट भी आएगा। फैंस को केजीएफ के तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार है।

श्रीलंका के खिलाफ वनडे टीम में हार्दिक पांड्या की वापसी हुई और लोकेश राहुल के टीम में होने के बावजूद उन्हें उपकप्तान बनाया गया है, जबकि टी20 टीम की कप्तानी भी उन्हें ही दी गई है। इससे साफ है कि चयनकर्ता हार्दिक पांड्या को भारत के भावी कप्तान के रूप में देख रहे हैं। टेस्ट टीम में भले पांड्या को मौका नहीं मिल रहा, लेकिन वनडे और टी20 में रोहित के बाद हार्दिक कप्तान बनने के सबसे मजबूत दावेदार बन चुके हैं।