भाजपा चुनाव प्रबंधन कार्यालय का उद्घाटन, प्रदेश अध्यक्ष बोले


भोपाल । एमपी विधानसभा चुनाव के बीच भाजपा चुनाव प्रबंधन कार्यालय का आज विधि विधान से कन्या पूजन के साथ उद्घाटन हुआ है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि टीम स्पिरिट के साथ भाजपा ऐतिहासिक बहुमत से विजयश्री हासिल करेगी।
भाजपा चुनाव प्रबंधन कार्यालय को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि, चुनाव प्रबंधन कार्यालय का आज शुभारंभ हो गया है। चुनाव अभियान से पहले से माइक्रोमैनेजमेंट इलेक्शन के लिए यह काम करेगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, टीम स्पिरिट के साथ भाजपा ऐतिहासिक बहुमत से विजयश्री हासिल करेगी। भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता चुनावी कार्यों में जुटा हुआ है। वहीं चुनावी मंथन के लिए भाजपा में बैठकों को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि, समितियों और चुनाव प्रबंधन को लेकर बैठक जारी हैं। अधिकांश समिति और प्रकोष्ठ के नाम तय है। इसकी जल्द ही घोषणा होगी। चुनावी प्रबंधन के लिए केंद्रीय नेतृत्व के साथ हो विचार मंथन हो रहा हैं। इस उद्घाटन में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, नरेंद्र सिंह तोमर, भूपेंद्र यादव, कैलाश विजयवर्गीय, शिव प्रकाश शामिल हुए।

वॉर रूम के लिए जगह की तलाश
भाजपा विधानसभा चुनाव के लिए स्टेट वॉर रूम की तलाश कर रही है। जहां से भाजपा चुनावी रणनीति और मॉनीटरिंग करेगी। चुनाव सह प्रभारी अश्विनी वैष्णव चुनावी वॉर रूम के लिए रानी कमलापति रेलवे स्टेशन स्थित बंसल वन बिल्डिंग देखने पहुंचे। भाजपा ने 2018 में भी पार्टी ऑफिस से दूर नई जगह स्टेट वॉर रूम बनाया था।