बेंगलुरू| कर्नाटक की भाजपा इकाई ने विपक्षी नेता सिद्धारमैया की टिप्पणी की निंदा की और कहा कि, बीजेपी में कोई पद बिकाऊ नहीं है। दरअसल सिद्धारमैया ने कहा था कि, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह एक राजनीतिक व्यवसायी हैं, जिन्होंने मुख्यमंत्री पद को 2,000 करोड़ रुपये में बिक्री के लिए रखा है। सिद्धारमैया की टिप्पणी के एक दिन बाद सोशल मीडिया पर बीजेपी की राज्य इकाई ने कहा, झूठ को सौ बार बोला जाए तो वह सच नहीं हो जाता। आपने उम्मीदवारों के लिए (चुनाव के लिए) टिकट बिक्री के लिए रख दिए हैं। आपके लिए कल्पना करना स्वाभाविक है।

उन्होंने कहा- कैग की रिपोर्ट में कहा गया है कि आपकी सरकार के कार्यकाल के दौरान खर्च किए गए 35,000 करोड़ रुपये का कोई खाता नहीं है। सिद्धारमैया ने आज तक इसका जवाब देने की जहमत नहीं उठाई। आपके (सिद्धारमैया) साहस की सराहना की जानी चाहिए। जब पीएमओ ने आपके आरोपों के लिए सबूत मांगे तो आप गायब हो गए। आपने साक्ष्य प्रस्तुत करने के लिए अदालत के निर्देशों को टाल दिया।

बीजेपी ने कहा, पुलिस बलों के आधुनिकीकरण के नाम पर आपने 68.8 करोड़ रुपये निगल लिए हैं। आप अमित शाह के दौरे से परेशान हैं और फिर वही राग अलाप रहे हैं और कमीशन के आरोप लगा रहे हैं। सिद्धारमैया आप लोगों को बेवकूफ नहीं बना सकते। आपकी सरकार ने राज्य में झीलों को पानी से भरने के लिए 1,43,341 करोड़ रुपये जारी किए, लेकिन कांग्रेस सरकार के कार्यकाल के अंत तक कोई काम नहीं लिया गया

बीजेपी ने कहा- इस परियोजना के नाम पर, आपके सहयोगियों की जेबें पैसे से भर गईं। आखिरकार, बारिश से झीलें भर गईं ..आपकी सरकार को बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार के लिए लोगों ने उखाड़ फेंका था। 7,785 हेक्टेयर जंगल आपने अपने ही लोगों को खनन के लिए दे दिए।