रियलिटी शो Bigg Boss 16वां सीजन लोगों को काफी पसंद आ रहा है।  इस शो को जबर्दस्त टीआरपी मिल रही है। लोगों से मिल रहे अच्छे रिस्पॉन्स की वजह से ही मेकर्स ने शो को चार हफ्तों के लिए आगे बढ़ा दिया है। हालांकि कई रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि बढ़े हुए चार हफ्तों को सलमान खान होस्ट करते नजर नहीं आएंगे। 

रिपोर्ट्स में इसके पीछे की वजह सलमान के कॉन्ट्रैक्ट को बताया गया है। रिपोर्ट्स के दावों की माने तो एक्सटेंडेड हफ्तों के लिए सलमान के कॉन्ट्रैक्ट को रिन्यू नहीं किया गया है। जिसकी वजह से माना जा रहा है कि सलमान आगे के शो में बतौर होस्ट नहीं दिखेंगे। रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि दबंग खान की अनुपस्थिति में इस शो को करण जौहर एक बार फिर होस्ट कर सकते हैं। बता दें कि कुछ समय पहले जब सलमान को डेंगू हो गया था तब करण जौहर ने होस्टिंग की कमान संभाली थी।  हालांकि मेकर्स की तरफ से इस पर कोई भी आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। 

बता दें कि पहले इस सीजन का फिनाले 15 जनवरी को होने वाला था, लेकिन चार हफ्तों के एक्सटेंशन के बाद 16वें सीजन का फिनाले 12 फरवरी को होगा। वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' की शूटिंग में व्यस्त हैं। यह फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी। वहीं, करण जौहर 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' से लंबे समय बाद बतौर निर्देशक साल 2023 में वापसी करने जा रहे हैं।