भोपाल ।   बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री की छिंदवाड़ा में हुई रामकथा में कमल नाथ और नकुल नाथ के शामिल होने को लेकर अब एआइएमआइएम सांसद असदु्द्दीन ओवैसी ने निशाना साधा है। सांसद ओवैसी ने ट्वीट कर लिखा, कांग्रेस के मध्य प्रदेश के 'दिग्गज' नेता साफ-साफ वही कह रहे हैं जो मोहन भागवत कहते हैं, भारत हिंदू राष्ट्र है। भारत सिर्फ एक समुदाय का देश नहीं है। भारत कभी हिंदू राष्ट्र ना था, ना है और ना कभी होगा इंशा अल्लाह। 'मोहब्बत की दुकान' में नफरत की तस्करी हो रही है। दूसरों पर बी-टीम का ठप्पा लगाने का अधिकार इन्हें कहां से मिला? कल के दिन अगर भाजपा हार भी जाए, तो इस नफरत में क्या कोई कमी आएगी?

प्रमोद कृष्णन ने भी कमल नाथ पर साधा था निशाना

इसके पहले कमल नाथ पर आचार्य प्रमोद कृष्णन ने भी ट्वीट कर निशाना साधा था, उन्होंने लिखा था मुसलमानों के ऊपर 'बुलडोजर' चढ़ाने और आरएसएस का एजेंडा हिंदू राष्ट्र की खुल्लमखुल्ला वकालत कर के 'संविधान' की धज्जियां उड़ाने वाले 'भाजपा' के स्टार प्रचारक की आरती उतारना कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं को शोभा नहीं देता। आज रो रही होगी गांधी की 'आत्मा' और तड़प रहे होंगे पंडित नेहरू और भगत सिंह, लेकिन सैक्यूलरिज्म के ध्वज वाहक जयराम रमेश, दिग्विजय सिंह और मल्लिकार्जुन खरगे, सब खामोश हैं।

कमल नाथ बोले- मैं नहीं जानता क्यूं किसी के पेट में दर्द हो रहा है

प्रमोद कृष्णन के ट्वीट को लेकर जब कमल नाथ से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा था कि कोई कुछ भी कहे, मैं नहीं जानता क्यूं किसी के पेट में दर्द हो रहा है। कथा के समापन के दौरान कमल नाथ ने यह भी कहा था कि मैं गर्व से कहता हूं कि हिंदू हूं, हम सभी धर्मों का सम्मान करते हैं।