आगरा। सबने फिल्म पुष्पा का डायलॉग झुकेगा नही सुना होगा लेकिन आगरा पुलिस पुष्पा जैसे अपराधियों को झुकाने का काम कर रही है बल्कि जेल भी पहुंचा रही है। जब से आगरा में कमिश्नरी सिस्टम लागू किया गया है तब से अपराध में तो कमी आई है साथ में अब घंटों के हिसाब से छोटी और बड़ी घटनाओं का खुलासा भी होने लगा है।
  आगरा में पिछले दिनों थाना सिकंदरा क्षेत्र में अवैध शराब पकड़ी गई तो दूसरी तरफ थाना ताजगंज पुलिस के द्वारा गांजे की बड़ी खेप पकड़ी गई। 2 क्विंटल 75 किलो गांजा पुलिस ने पकड़ा जिसकी कीमत लगभग 30 लाख रुपए थी और सिकंदरा पुलिस ने 130 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की। इन दोनों वारदातो में अपराधियों ने फिल्म पुष्पा का स्टाइल अपनाया था। फिल्म पुष्पा में जिस तरह से ट्रक की बॉडी काटकर उसमें बॉक्स बनाता है और उस बॉक्स में चंदन की लकड़ी को रखकर फिर बॉडी लगाकर बंद कर दिया जाता है। इसी तरह इन दोनों वारदातों में अपराधियों ने यही प्लान अपनाया लेकिन यह भूल गए कि यह आगरा की पुलिस है। 
  जो अवैध शराब पुलिस ने बरामद की थी उसमें तीन लग्जरी गाड़ियों का इस्तेमाल किया गया। इसमें एक ट्रक भी शामिल था। ट्रक में पीछे की बॉडी काटकर उसमें बॉक्स बनाया गया। फिर उस बॉक्स में शराब की पेटी रखी गई। उसके बाद बॉक्स के ऊपर गाड़ी की बॉडी से बंद कर दिया। इसी तरह थाना ताजगंज पुलिस ने अवैध गांजा बरामद किया। यह गांजा एक ट्रक में था। ट्रक की बॉडी के नीचे बॉक्स बनाया गया था जिसमे गांजे को छुपाया गया फिर ऊपर से बॉडी लगा दी गई। जिससे की अगर चेकिंग होती है तो ट्रक खाली दिखाई देगा। यह अवैध शराब हरियाणा से लाई जा रही थी तो गांजा उड़ीसा से लाया गया था। लेकिन जैसे ही इन अपराधियों ने आगरा में प्रवेश किया तो यह अपराधी आगरा पुलिस की नजर से नहीं बच सके पुलिस ने सभी अपराधियों को जेल भेज दिया है।