छत्तीसगढ़ के कोरबा में बुलेट नहीं मिलने पर 11 साल के एक बच्चे ने खुद के अपहरण की कहानी रच डाली। अपने पिता को मोबाइल पर मैसेज कर फिरौती भी मांगी। नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी। कई डरावने मैसेज और भी किए। पुलिस लोकेशन ट्रेस कर बच्चे तक पहुंच गई। उससे पूछताछ की गई तो सारा मामला सामने आ गया। इसके बाद पुलिस और पिता ने बच्चे को समझाया। फिर वह परिजनों के साथ जाने को तैयार हुआ। मामला मानिकपुर चौकी क्षेत्र का है। 

जानकारी के मुताबिक, इलाके की एक कॉलोनी में रहने वाला 11 साल का छात्र स्कूल गया था, उसके बाद लापता हो गया। परिजनों ने काफी तलाश की लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। कुछ समय बाद उनके मोबाइल पर बच्चे को अगवा करने का मैसेज आया। इसमें बच्चे को छोड़ने की एवज में फिरौती मांगी गई और धमकी भरे मैसेज आए। इससे परिजन डर गए और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने मोबाइल की लोकेशन को ट्रेस किया और जशपुर के पत्थलगांव पहुंच गई। 

नाबालिग होने के चलते परिजन पूरी नहीं कर रहे थे जिद
पत्थलगांव से पुलिस ने बच्चे को बरामद कर लिया। उससे जब पूछताछ की गई तो पुलिस हैरान रह गई। बच्चे ने खुद ही अगवा करने की साजिश की थी। उसने पुलिस को बताया कि वह अपने पिता से बुलेट की जिद कर रहा था, लेकिन वह दिला नहीं रहे थे। इसके चलते उसने यह सब किया। वहीं पिता का कहना था कि बच्चा अभी छोटा है और नाबालिग है। ऐसे में उसकी बुलेट की जिद को पूरा नहीं किया जा सकता था। इस पर पुलिस ने भी बच्चे को समझाया और परिजनों के साथ वापस भेजा।