सतपुली सैन :  सतपुली में मौजूद सतपुली सैन एक छोटी सी जगह है जो ठंडी हवा और हरियाली के लिए बेहद ही फेमस जगह है। यहां गर्मियों के दिनों में सबसे अधिक सैलानी घूमने के लिए पहुंचते हैं। ऊंचे-ऊंचे पहाड़ और घने जंगल का होना इस जगह की सबसे बड़ी खासियत है। अगर आप घूमने के साथ-साथ प्रकृति प्रेमी हैं तो फिर आपको इस जगह भ्रमण के लिए ज़रूर जाना चाहिए। यहां आप ट्रेकिंग का भी लुत्फ़ उठा सकते हैं।


बूल्ला तालाब :  सतपुली से लगभग 30 मिनट की दूरी पर मौजूद बूल्ला तालाब एक लोकप्रिय पर्यटन स्थल है। हरियाली और ठंडी हवा के बीच अगर आप बोटिंग का मज़ा उठाना चाहते हैं तो फिर आपको यहां ज़रूर पहुंचना चाहिए। कहा जाता है कि इस खूबसूरत झील को बनाने में गढ़वाल राइफल्स के जवानों बड़ा हाथ रहा है इसलिए यह झील उनके लिए भी समर्पित है। इस झील के पास एक पार्क भी है जहां खूबसूरत फव्वारे और बांस के मचान भी लगाए गए हैं।


धौंरिघोरा :  सतपुली से लगभग 6 किमी दूर धौंरिघोरा  एक बेहद ही खूबसूरत और लोकप्रिय जगह है। नीले पानी की झरना और ऊंचे-ऊंचे पहाड़ इस जगह की सबसे बड़ी खासियत है। कहा जाता है कि इस गुमनाम जगह पर सबसे अधिक कपल्स घूमने के लिए पहुंचते हैं। झरना के किनारे आपको कई कपल्स भी घूमते हुए दिख जाएंगे। ऐसे में अगर आप सतपुली घूमने के लिए जा रहे है तो यहां घूमने क लिए ज़रूर पहुंचे। आपको बता दें कि गर्मी के मौसम यहां घूमने का सबसे अच्छा समय माना जाता है।

डोलिया मंदिर : अपनी यात्रा में अगर आप किसी स्थल का दर्शन करना चाहते हैं तो फिर आप डोलिया मंदिर जा सकते हैं। यह एक प्राचीन शिव मंदिर है जो स्थानीय लोगों के लिए बेहद ही पवित्र स्थल है। घने जंगल और ऊंचे-ऊंचे पहाड़ों के बीच मौजूद यह मंदिर कई खूबसूरत नजारों के लिए प्रसिद्ध है। इस मंदिर के निकट एक खूबसूरत पार्क का भी निर्माण किया गया है जहां आप भी घूमने के लिए जा सकते हैं।