लोकप्रिय ऑडियो कंपनी boAt ने बजट कैटेगरी में भारत में एक नया नेकबैंड लॉन्च किया है। वियरेबल्स ब्रांड ने भारत में boAT Rockerz 205 Pro का पेश किया है। वायरलेस इयरफ़ोन TWS ईयरबड्स की एक बड़ी लिस्ट में शामिल हो गए हैं। कंपनी ने इससे पहले जनवरी में Rockerz 255 Pro+ वायरलेस नेकबैंड लॉन्च किया था और boAT Rockerz 333 नेकबैंड को जुलाई में लॉन्च किया गया था। 205 प्रो Boat Rockerz सीरीज में पहले लॉन्च किए गए सभी नेकबैंड के समान दिखता है। BoAt Rockerz 205 Pro एक एनवायर्नमेंटल नॉइज़ कैंसिलेशन फीचर, एक लंबे समय तक चलने वाली बैटरी, लो-लेटेंसी और कई महत्वपूर्ण फीचर्स के साथ आते हैं। यह विशेष रूप से गेमर्स के लिए "बीस्ट मोड" नाम के एक गेमिंग मोड के साथ आते हैं। आइए नजर डालते हैं डिवाइस की कीमत और स्पेसिफिकेशन पर।  

boAT Rockerz को भारत में 999 रुपये में लॉन्च किया गया है। वायरलेस इयरफ़ोन तीन रंगों में पेश किए जाते हैं, जिनमें नीला, लाल और पीला शामिल है। BoAT Rockerz 205 Pro Amazon के साथ-साथ आधिकारिक boAt वेबसाइट पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। यदि आप Lazypay का उपयोग करके भुगतान करते हैं, तो आप 15 प्रतिशत तक की छूट प्राप्त कर सकते हैं, जिसका अर्थ है कि नेकबैंड पर 150 रुपये तक का सस्ता मिल सकता है। यदि आप इसे boAt वेबसाइट से खरीदते हैं तो ऑडियो प्रोडक्ट एक साल और सात दिनों की रिप्लेसमेंट पॉलिटिक्स की वारंटी के साथ आता है।

boAT Rockerz 205 Pro 10mm ड्राइवरों से लैस है जो सुपर साउंड क्वालिटी के साथ आते हैं। यह डिवाइस गेमर्स के लिए डिकिएटेड गेमिंग मोड के साथ आता है जिसे "बीस्ट मोड" कहा जाता है। कंपनी का दावा है कि boAt Rockerz 205 Pro में कम लेटेंसी है जो ऑडियो और वीडियो को सिंक में रखता है। यह विशेष सुविधा उपयोगी है यदि आप अपने इयरफ़ोन के साथ गेम खेलना पसंद करते हैं या यदि आप अपने फोन या टैबलेट पर फिल्में, वेब श्सीरीज देखने का आनंद लेते हैं।

 BoAT Rockerz 205 Pro ENX के साथ आता है जिसके बारे में कंपनी का कहना है कि यह कॉलिंग का आसान अनुभव प्रदान करता है। नेकबैंड 30 घंटे तक की बैटरी लाइफ भी प्रदान करता है। इसमें फास्ट चार्जिंग तकनीक भी है, जो डिवाइस को केवल 10 मिनट चार्ज करने पर 12 घंटे का प्लेबैक देती है। यह डिवाइस ब्लूटूथ V5.2 के सपोर्ट के साथ भी आता है, जो तेज कनेक्टिविटी सुनिश्चित करता है। BoAT Rockerz 205 Pro को पानी और पसीने से बचाने के लिए IPX5 रेट किया गया है। यह काफी हल्का भी है और मैजेंटिक ईयरबड्स के साथ आता है।