इंदौर के सबसे पुराने और प्रतिष्ठित रॉबर्ट नर्सिंग होम का उन्नयन किया जाएगा। रॉबर्ट नर्सिंग होम के सभी 72 बेड्स को ऑक्सीजन युक्त बनाया जाएगा। साथ ही आईसीयू को भी सर्व सुविधा युक्त किया जाएगा।
यह जानकारी आज यहां संभागायुक्त डॉ. पवन कुमार शर्मा की अध्यक्षता में संपन्न हुई रॉबर्ट नर्सिंग होम की प्रबंध कार्यकारिणी समिति की बैठक में दी गई। बैठक में अपर आयुक्त श्री राघवेंद्र सिंह, उपायुक्त श्री रजनीश श्रीवास्तव, रॉबर्ट नर्सिंग होम के सचिव डॉ विजय सेन यशलाह, एम वाय अस्पताल के अधीक्षक डॉ. पीएस ठाकुर सहित समिति के अन्य सदस्य मौजूद थे।
बैठक में रॉबर्ट नर्सिंग होम की प्रतिष्ठा को देखते हुए उसी के अनुरूप इसके उन्नयन की कार्य योजना बनाकर कार्य करने के निर्देश संभाग आयुक्त डॉ  शर्मा द्वारा दिए गए। बैठक में बताया गया कि पूरे अस्पताल के सभी बेडस को ऑक्सीजन युक्त बनाने के लिए कार्य चल रहा है। ऑक्सीजन प्लांट भी शीघ्र स्थापित किया जाएगा। अस्पताल के आईसीयू को सर्व सुविधा युक्त बनाया जाएगा। मरीजों के लिए सुविधाओं का विस्तार होगा।  विस्तार के लिए जन सहयोग भी लिया जाएगा। अस्पताल परिसर में स्थापित पैथोलॉजी लैब को उसी भवन में ऊपर स्थापित कर उसमें आधुनिक मशीनें जांच के लिए लगवाई जाएंगी। जिससे कि अधिक से अधिक मरीजों को इसका लाभ मिल सके। मरीजों की सुविधाओं के लिए 5 नए डॉक्टर की नियुक्ति करने का निर्णय भी बैठक में लिया गया। इसके लिए संभागायुक्त डॉ शर्मा ने शीघ्र कार्रवाई प्रारंभ करने के निर्देश दिए।