बिग बॉस के हर सीजन में हमें केमिस्ट्री देखने को मिलती है. हालही के प्रोमो में हमें एजाज और पवित्रा का स्पेशल टाइम देखने को मिला. जहा वो दोनों एक दूसरे से बात चीत करते नजर आए, एक दूसरे की आंखों में कुछ इस तरह देख रहे है, मानों कि प्यार हो गया हो. उनके बीच एक काफी अच्छी ट्यूनिंग बनती नजर आ रही है. 
पवित्रा, एजाज को काफी पसंद आने लगी है. बीच में दोनों की बढ़ती दूरियां, एक बार खत्म होते हुए दिखी. फराह ने एजाज और पवित्रा की लड़ाई खतम कराकर फैंस के लिए बहुत ही अच्छा काम किया है, क्यूंकि एजाज और पवित्रा के फैन दोनों को एक साथ देखना बेहद पसंद करते है. 
एजाज खान और पवित्रा पुनिया अब बिग बॉस 14 के घर में लव बर्ड बन गए हैं. अपनी लड़ाई सुलझा कर, अब वे अपने प्यार के साथ घर को लाल कर रहे हैं. चैनल द्वारा साझा किए गए वीडियो में एजाज खान और पवित्रा पुनिया काफी करीब नजर आए. हम प्रोमो से ये अंदाजा लगा सकते है कि यह प्रोमो देर रात का है. 
प्रोमो में कुछ बातें भी सुनने को मिली जहा एजाज खान ने पवित्रा से पूछा, कि क्या वह वास्तव में सिंगल है, और पवित्रा का प्यार भरा जवाब आया 'हां'. दोनों एक दूसरे से नजर हटाने की सोचते भी नहीं है. 
दोनों लव बर्ड देर रात बगीचे में मीठे पल साथ बिता रहे है और मीठी-मीठी बातें कर रहे है. दोनों को खुश देखकर उनके फैंस उनको लाइक्स और कमेंटस के जरिए बेहद प्यार दे रहे है.