पटना. बिहार (Bihar) में विधानसभा चुनाव (Assembly elections) नजदीक आने के साथ ही नेताओं के बीच सियासी बयानबाजी भी तेज हो गई है. बीजेपी सांसद (BJP MP) और भोजपुरी कलाकार रवि किशन(Ravi kishan) और मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है. बीजेपी सांसद रवि किशन आज चुनाव प्रचार (Election Campaign) के लिए पटना पहुंचे है. यहां मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि बिहार में महागठबंधन पूरी तरह से हार रही है. बिहार में एनडीए के नेतृत्व वाली नीतीश सरकार आ रही है.

रवि किशन ने कहा नीतीश कुमार पर कोई दाग नहीं है. वहीं चिराग पासवान के द्वारा नीतीश को जेल भेजने पर भड़के रवि किशन ने कहा कि किस बात को लेकर जेल भिजवाएंगे. क्या शराब बंद करने के लिए जेल भिजवाएंगे. उन्होंने कहा कि चिराग ओछी राजनीति कर रहे हैं और उनको माफी मांगनी चाहिए. जबकि तेजस्वी के प्याज के माला को एनडीए को पहनाने पर रवि किशन ने कहा चुनाव हैं तो लोग पेड़ पर भी उल्टा लटक जायेगे. रवि किशन ने कहा कि बिहार को हुड़दंगों की सरकार नहीं चाहिए. बिहार नई ऊंचाई पर जा रहा है अब अंधकार नहीं रोशनी में जायेगे और नीतीश कुमार की ही सरकार बनेगी.

बिहार में भाजपा की लहर है: मनोज तिवारी


बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने कहा की एनडीए के पक्ष में विराट जन समर्थन देखने को मिल रहा है. जनता ने जिस तरह से हमें लाखों की भीड़ के साथ सुना है उससे साफ है कि फर्स्ट फेज एनडीए का है और विपक्ष में दहशत दिख रही है. चिराग के द्वारा सात निश्चय के घोटाले के आरोप पर बीजेपी सांसद ने कहा कि नीतीश कुमार खुद जांच करा लेंगे. सुशांत सिंह मामले पर बीजेपी सांसद ने कहा हत्यारों के साथ कांग्रेस खड़ी है. बीजेपी सांसद ने राहुल गांधी पर भी निशाना साधा कहा राहुल गांधी बिहार आकर वोट मांगते हैं जबकि बिहार के बच्चे को न्याय नहीं दिला पाये. बीजेपी सांसद ने तेजस्वी पर भी हमला किया और कहा तेजस्वी उस कांग्रेस और राहुल के साथ खड़े हैं जिन्होंने सुशांत के मामले में एफआईआर भी दर्ज नहीं कराया था, जनता इन्हें देखेगी.