• उसके मोबाइल में वॉट्सऐप चैटिंग में कुछ ऐसे फिल्मी शब्द लिखे मिले हैं
  • मुंबई पुलिस उसके मोबाइल का पूरा सीडीआर और वॉट्सऐप चैटिंग जांच रही है

एक और देश की टॉप तीन एक्ट्रेस से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो पूछताछ कर रही है, दूसरी ओर मुंबई क्राइम ब्रांच ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है जो एक बड़ी फूड डिलीवरी कंपनी और कैब कंपनी का एजेंट बन ड्रग्स की सप्लाई करता था। आरोपी के पास से 5 लाख 55 हजार कीमत की मेफेड्रोन ड्रग्स बरामद हुई है।

मुंबई क्राइम ब्रांच के डीसीपी अकबर पठान ने बताया कि हमने इस संबंध में 40 साल के उस्मान शेख को जोगेश्वरी पश्चिम इलाके से गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में उस्मान ने बताया कि वह मॉडलिंग और टीवी धारावाहिकों की दुनिया में स्ट्रगल कर रहे लोगों को यह ड्रग्स पहुंचाता था। इसके सबूत क्राइम ब्रांच को उसके मोबाइल फोन से भी मिले हैं। उसके मोबाइल में वॉट्सऐप चैटिंग में कुछ ऐसे फिल्मी शब्द लिखे मिले हैं, जिनसे लिंक बॉलीवुड से भी जुड़े प्रतीत दिख रहे हैं। हालांकि, क्राइम ब्रांच ने किसी का नाम सार्वजनिक नहीं किया है।

ऐसे घर-घर पहुंचाता था ड्रग्स

मुंबई पुलिस उसके मोबाइल का पूरा सीडीआर और वॉट्सऐप चैटिंग जांच रही है। जांच में यह भी सामने आया है कि शेख एक फूड डिलीवरी कंपनी और एक कैब कंपनी के ड्राइवर के रूप में काम करते हुए ड्रग्स के इस कारोबार से जुड़ा हुआ था। ड्रग्स की सप्लाई वह अपनी कार में ही करता था और कस्टमर तक एक फूड डिलीवरी बॉय बनकर ड्रग्स पहुंचाता था। वह फोन, टेलीग्राम पर ऑर्डर लेता था। जांच में यह भी सामने आया है कि ड्रग्स यह पैसेंजर की सीट के नीचे छिपाता था, ताकि पकड़े जाने पर यह सारा दोष यात्री पर लगा सके।

लॉकडाउन में सबसे ज्यादा ड्रग्स सप्लाई की

मुंबई क्राइम ब्रांच की जांच में यह भी सामने आया है कि कोरोना संक्रमण काल में गाड़ी चलाने के लिए इसने पास भी हासिल कर लिया था। माना जा रहा है कि इसी समय सबसे ज्यादा ड्रग्स की सप्लाई इसने की है। आज उसे स्थानीय कोर्ट में पेश कर पुलिस 3-4 दिन की रिमांड मांग सकती है। मुंबई पुलिस ने यह भी स्पष्टीकरण दिया है कि जिन नामचीन कंपनियों के प्रतिनिधि के रूप में यह काम कर रहा था उसका इस ड्रग्स केस से कोई लेना-देना नहीं है।

रिया केस के बाद डबल-ट्रिपल कर दिया था रेट
उस्मान शेख ने बताया कि ड्रग्स में रिया चक्रवर्ती और कई ड्रग पैडलर्स की गिरफ्तारी के बाद मुंबई में ड्रग्स की बिक्री बेहद टाइट है। ऐसे में उसने ड्रग्स के भाव दोगुने और कई बार तिगुने भी कर दिए, क्योंकि उसे मालूम है कि जो ड्रग्स के एडिक्ट हैं, वह किसी भी कीमत पर ड्रग्स लेंगे