कोरोना संदिग्ध 2176 मरीजों के शनिवार को सैंपल जांचे गए। इनमें से 478 मरीज पॉजिटिव आए। सितंबर में आठवीं बार एक ही दिन में मिलने वाले मरीजों की संख्या 400 से अधिक हुई है। 7 मरीजों की मौत की पुष्टि के बाद कोरोना से मरने वालों की संख्या 545 हो गई है। कुल मरीजों की संख्या 22607 हो गई। इनमें से 17931 मरीज ठीक हो चुके हैं। बुलेटिन के अनुसार अब तक 290596 संदिग्ध मरीजों के सैंपलों की जांच की जा चुकी है। कुल पॉजिटिव मरीजों में से सक्रिय मरीजों की संख्या 4139 तक पहुंच गई। 2731 नए सैंपल जांच के लिए भेजे गए हैं।

सुदामा नगर और एमओजी लाइंस से मिले 13-13 नए मरीज

शहर के सुदामा नगर और एमओजी लाइंस क्षेत्र (स्कीम-71) में कोरोना के 13-13 नए संक्रमित मरीज मिले हैं। शहर के आठ नए क्षेत्रों में कोरोना का संक्रमण फैला है और वहां से पहली बार 12 संक्रमित मरीजों का पता चला है।
नए संक्रमित क्षेत्रों में रौनक प्रथम पैराडाइज से तीन, मयूर हॉस्पिटल-तक्षशिला कॉलोनी से दो-दो, द्वारकामाई बॉयज हॉस्टल, गुरुधर नगर, राजलक्ष्मी कॉलोनी, सागर मंडी और प्रोफेसर्स कॉलोनी में पहली बार एक-एक मरीज मिला है। पहले से संक्रमित खजराना, द्वारकापुरी, साउथ तुकोगंज में नौ-नौ, साकेत नगर और स्कीम-54 में आठ-आठ, सुंदर नगर और विष्णुपुरी एनएक्स में सात-सात, पल्हर नगर, मल्हारगंज और चोइथराम अस्पताल से छह-छह नए मरीज मिले हैं। खातीवाला टैंक, महू और भवानीपुर कॉलोनी में पांच-पांच, विजय नगर, पलसीकर कॉलोनी, सुखलिया, भागीरथपुरा, एयरपोर्ट रोड, आलोक नगर, सुखदेव नगर, स्कीम-94, सिल्वर स्प्रिंग्स, बिजलपुर और श्रीकांत पैलेस में चार-चार नए संक्रमितों का पता चला है। इसके अलावा गुमाश्ता नगर, मूसाखेड़ी, राजमहल कॉलोनी, विद्या पैलेस कॉलोनी, जय भवानी नगर, बाणगंगा स्थित शीतल नगर, न्यू पलासिया, लालाराम नगर समेत 18 क्षेत्रों से तीन-तीन नए मरीज मिले हैं।