बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गुरुवार को मध्य प्रदेश के दो पूर्व मुख्यमंत्रियों कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पर जमकर निशाना साधा। इसके बाद सिंधिया ने कहा, 'टाइगर अभी जिंदा है।' सिंधिया का यह बयान उस समय सामने आया, जब मध्य प्रदेश सरकार का मंत्रिमंडल विस्तार हुआ है और 28 मंत्रियों ने शपथ ली है।

पूर्व कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा, 'मुझे कमलनाथ या फिर दिग्विजय सिंह से कोई सर्टिफिकेट नहीं चाहिए। उन्होंने 15 महीनों में राज्य को जमकर लूटा है। उन्होंने सबुकछ अपने लिए किया। लेकिन मैं उनसे कहना चाहूंगा कि 'टाइगर अभी जिंदा है।' 

इससे पहले मध्य प्रदेश सरकार के कैबिनेट विस्तार पर सिंधिया ने कहा कि जिन मंत्रियों ने शपथ ली है, वे जनता के लिए काम करेंगे। शिवराज सिंह चौहान की पहले 100 दिन की सरकार ने कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ी है। किसानों के लिए काम किया है। हम आने वाले चार साल तक ऐसा ही करते रहेंगे। मार्च महीने में कांग्रेस से बीजेपी में आए सिंधिया ने भरोसा जताया कि जिन 12 मंत्रियों ने गुरुवार को मंत्री पद की शपथ ली है, वे सभी उपचुनाव में जीतेंगे।

सिंधिया खेमे के 12 नेता मंत्री बने

गुरुवार को हुए मंत्रिमंडल विस्तार में ज्योतिरादित्य सिंधिया खेमे के 12 नेता मंत्री बने हैं। इनमें सिंधिया खेमे के महेंद्र सिंह सिसोदिया, प्रभु राम चौधरी, प्रद्युमन सिंह तोमर, इमरती देवी, राजवर्धन सिंह, बृजेंद्र सिंह यादव, सुरेश धाकड़, गिर्राज दंडोतिया, ओ पी एस भदौरिया, हरदीप सिंह डंग, बिसाहूलाल सिंह और एंदल सिंह कसाना को मंत्री बनाया गया है।