अकोला ,देश में लॉकडाउन के बाद हर जिले की सीमा कलेक्टर के आदेश के बाद बंद कर दी गई है. ऐसे हालात में हाइवे पर चलने वाले ट्रक ड्राइवरों को खाने-पीने की बड़ी मुश्किल हो रही है. वहीं, अति आवश्यक सेवाएं देने वाले वाहन चालकों को भी बड़ी समस्या हो रही है.
इसे देखते हुए अकोला के एक ढाबा मालिक इन वाहन चालकों को फ्री में खाना, नाश्ता और चाय दे रहे हैं. ऐसे में हजारों किलोमीटर का सफर करके आने वाले ट्रक ड्राइवरों को काफी राहत मिल रही है.


ढाबे पर दे रहे फ्री खाना
ढाबे के संचालक ज्ञानेश्वर पाटिल नेशनल हाईवे 6 से गुजरने वाले ट्रक चालकों को तथा अति आवश्यक सेवा में काम कर रहे लोगों को खाना दे रहे हैं. इस ढाबे के मालिक नेशनल हाईवे पर चलने वाले वाहन चालकों को तथा यात्रियों को चाय, पानी तथा मुफ्त में खाना दे रहे हैं.

ढाबा मालिक ने बताया कि इस कार्य से भूखे पेट देश की सेवा में लगे ट्रक चालकों और उनके सहायकों को देखकर उन्हें भी देश सेवा करने की प्रेरणा मिल रही है.

बता दें कि अकोला जिले के नेशनल हाईवे पर रहा मराठा ढाबा पिछले दिनों नोटबंदी के बाद पूरे देश में प्रकाश में आया था. जब पीएम नरेंद्र मोदी ने नोटबंदी करने के ऐलान कर दिया था तब ऐसे ही सभी यात्रियों की अचानक दिक्कतें बढ़ गई थीं.

उस दौर में इसी ढाबा मालिक ने हाईवे पर चलने वाले सभी यात्रियों कोखाना खिलाया था. इस काम को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 'मन की बात' में उनका धन्यवाद किया था.