पश्चिमी सिंहभूम. सारंडा के किरीबुरू में एक निजी कंपनी के इंजीनियर (Engineer) ने घरेलू विवाद में फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. मेघाहातुबुरु स्थित सेल के क्वार्टर में उसकी लाश मिली. मृतक की पहचान संजय कुमार यादव के रूप में हुई. वह भारी वाहन कंपनी कॉमन्स में कार्यरत था. पुलिस (Police) मामले की जांच में जुटी है. शराब पीने को लेकर मृतक इंजीनियर का पत्नी से रोज विवाद होता था.

पत्नी और दो बच्चे को कमरे में बंदकर खुदकुशी कर ली 

पत्नी ने बताया कि उसका पति शराब का आदि था और रोज शराब के नशे में घर आकर उसके साथ झगड़ा करता था. बुधवार रात भी वह शराब के नशे में आया. पति-पत्नी में विवाद हुआ. मृतक ने दो बच्चों सहित उसको जबरन एक कमरे में बंद कर दिया. और खुद दूसरे कमरे में जाकर गमछा का फंदा बनाकर झूल गया.

मामले की जांच में जुटी पुलिस 
पत्नी के मुताबिक वह किसी तरह कमरे से बाहर निकली और दूसरे कमरे में गई, तो पति को फंदे में झूलता पाया. जिसके बाद उसने पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर संजय की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही पत्नी से पूछताछ की.

किरीबुरू थानाप्रभारी ने बताया कि पत्नी के मुताबिक मृतक ने खुदकुशी की है. मामले की छानबीन जारी है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कारण साफ हो पाएगा. मामले की जांच जारी है.