लखनऊ / कोरोना महामारी को रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को 21 दिनों के देशव्यापी लॉकडाउन का ऐलान किया है। इस दौरान उन्होंने लोगों को अपने घरों में रहने की सलाह दी है। प्रधानमंत्री के इस फैसले को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता आईपी सिंह ने 'नर्क' की संज्ञा दी है।

पीएम के संबोधन के बाद सिंह ने ट्वीट करते हुए उनके फैसले की निंदा की और सवाल किया कि क्या केंद्र सरकार किसानों और गरीबों के लिए संवेदनशील है? इतना ही नहीं, उन्होंने लॉकडाउन के फैसले पर निशाना साधते हुए लिखा, 'देशवासियो, 21 दिनों का नर्क भोगिए..' उन्होंने परोक्ष तौर पर इससे पीएम के लॉकडान के फैसले पर निशाना साधा था। सिंह के इस ट्वीट के बाद लोगों ने उनकी जमकर आलोचना की। आईपीएस प्रणव महाजन ने सिंह के ट्वीट पर जवाब देते हुए उन पर तीखा तंज कसा। उन्होंने सिंह को निशाने पर लेते हुए लिखा, 'बहुत दुख हुआ जानकर कि आपका घर नर्क जैसा है।'


आईपीएस ने कसा तंज
महाजन ने आगे लिखा कि भारतवासी तो इस समय (लॉकडाउन के दौरान) अपने परिवार के साथ समय व्यतीत कर लाभ उठा रहे हैं। उन्होंने सिंह पर तंज कसते हुए कहा, 'आप जैसे लोग अगर कुछ भला नहीं कर सकते तो कम से कम बाधाएं तो पैदा करें। नहीं तो सत्ता तो बहुत दूर की बात है, लोग आपको राजनीति से बाहर कर देंगे।' महाजन के इस जवाब पर कई ट्विटर यूजर्स ने उनकी सराहना भी की।