कोरोना के कारण जहां कई राज्यों में 31 मार्च तक के लिए लॉकडाउन कर दिया गया है, वहीं टीवी शोज से लेकर फिल्मों और हर तरह की शूटिंग ठप्प हो गई है। ऐसे में टीवी चैनल अपने दर्शकों के मनोरंजन के लिए न सिर्फ पुराने शोज री-टेलिकास्ट कर रहे हैं, बल्कि रिपीट एपिसोड भी दिखाए जा रहे हैं।

कलर्स चैनल ने भी 23 मार्च से 'बिग बॉस 13' का री-टेलिकास्ट शुरू कर दिया है। इससे भले ही सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज के फैन्स खुश हों, लेकिन रश्मि देसाई घबरा गई हैं। बिग बॉस के घर में रश्मि बड़े ही मुश्किल दौर से गुजरीं। उनके दिन रोते-चीखते और चिल्लाते गुजरे तो वहीं अरहान खान से भी उनका ब्रेकअप हो गया।

अरहान खान को लेकर बिग बॉस के घर में ही कई ऐसे खुलासे हुए थे, जिन्होंने रश्मि देसाई को तोड़कर रख दिया था। सलमान खान तक उन्हें संभालने घर के अंदर चले गए थे। अब फिर से बिग बॉस शुरू होने का मतलब है वही सारी चीजें आंखों के सामने फिर से आना और नैशनल टेलिविजन पर दिखाया जाना।

पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, जब रश्मि से 'बिग बॉस 13' के रिपीट टेलिकास्ट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह इसे लेकर कन्फ्यूज हैं। उन्हें नहीं समझ आ रहा है कि वह यह शो देखें या नहीं। रश्मि ने आगे कहा कि वह घबरा रही हैं पर एक्साइटेड भी हैं।

बता दें कि कोरोना से बचाव के लिए रश्मि देसाई और अन्य सेलेब्स सेल्फ आइसोलेशन में हैं और अपने घरों में ही वक्त बिता रहे हैं।