कपिल शर्मा के शो में हाल ही 'सूर्यवंशी' की टीम पहुंची। शो में रोहित शेट्टी से लेकर अक्षय कुमार और कटरीना कैफ तक ने खूब इंजॉय किया, लेकिन कुछ खुलासे भी हुए। ऐसा ही एक खुलासा फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने करीना कपूर खान को लेकर किया, जिसे सुनकर सभी हैरान रह गए।

रोहित शेट्टी करीना के साथ कई फिल्मों में काम कर चुके हैं और उन्होंने बेबो क लेकर फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' के दौरान का एक किस्सा बताया। रोहित ने कहा कि वह अपनी इस फिल्म के लिए रात को शाहरुख खान से मिले थे, जिसके बारे में सिर्फ करण जौहर को ही मालूम था। लेकिन जब अगली सुबह वह करीना के घर गए तो उन्होंने कहा, 'तुम शाहरुख से मिले थे?'

'मुंबई पुलिस को करीना को हायर कर लेना चाहिए'
यह सुनकर रोहित शेट्टी अवाक रह गए थे। रोहित ने आगे कहा कि करीना को हर बात पता होती है। अक्षय ने भी इस पर उनका साथ दिया और कहा कि मुंबई पुलिस को करीना को हायर कर लेना चाहिए।


'करीना का सीसीटीवी का बिजनस'
'सूर्यवंशी' के प्रड्यूसर करण जौहर ने तो यहां तक कह दिया कि करीना का सीसीटीवी कैमरा का बिजनस है। उन्होंने कहा, 'ऐसा लगता है कि जैसे करीना ने लोगों के घरों में सीसीटीवी कैमरे लगा रखे हों और एक कॉन्सोल के जरिए वह देखती रहती हों कि इंडस्ट्री में क्या चल रहा है। इंडिया से लेकर इंडस्ट्री के बारे में ऐसी कोई भी बात नहीं है जो करीना के घर तक न पहुंचती हो।'


रोहित शेट्टी ने भी करण की बात को सच बताया और कहा है कि यह सच है और उन्होंने खुद भी एक्सपीरियंस किया है। बता दें कि 'द कपिल शर्मा शो' के एक एपिसोड में ही करण जौहर ने करीना कपूर खान को बॉलिवुड की गॉसिप क्वीन बताया था। तब उन्होंने कहा था कि अगर उन्हें बॉलिवुड का प्रधानमंत्री बना दिया जाए तो वह करीना को मिनिस्टर ऑफ गॉसिप अफेयर्स की मंत्री बना देंगे।

प्रफेशनल फ्रंट की बात करें, तो करीना कपूर खान अब करण जौहर की पीरियड फिल्म 'तख्त' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके अलावा रणवीर सिंह, विकी कौशल, जान्हवी कपूर, आलिया भट्ट और भूमि पेडनेकर भी होंगी।