मंबई: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) पिछले कुछ दिनों से हॉस्पिटल में एडमिट थे. सूत्रों के अनुसार मंगलवार से वह मुंबई के नानावती अस्पताल (Nanavati hospital) में भर्ती थे. खबरों की मानें तो उनके लीवर में तकलीफ बताई जी रही थी. हालांकि जब हमने अस्पताल प्रशासन से शुक्रवार को बिग बी की हेल्थ अपडेट के लिए बात की तो उन्होंने इन बातों को शेयर करने से मना कर दिया था, क्योंकि अमिताभ बच्चन का कहना था कि वह खुद मीडिया से बात करेंगे. खैर अब उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज किया जा चुका है.

कैंसिल हुई 'KBC' की शूटिंग
अमिताभ बच्चन को शुक्रवार को ही हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया. जब अमिताभ हॉस्पिटल से वापस घर जा रहे थे तो इस दौरान उनके साथ अभिषेक बच्चन और जया बच्चन भी नजर आईं. बता दें, अमिताभ बच्चन का केबीसी की शूटिंग शुक्रवार और शनिवार को की जानी थी, लेकिन उस दौरान बिग बी हॉस्पिटल में भर्ती थे, तो इस बात को ध्यान में रखते हुए शूटिंग शेड्यूल को 2 दिन पहले ही कैंसिल कर दिया गया था. केबीसी शूट करने वाले सूत्रों के अनुसार 2 दिन पहले उन्हें प्रोडक्शन हाउस की तरफ से यह मैसेज आ गया था कि शूट को फिलहाल कैंसिल कर दिया गया है.

बता दें कि 'केबीसी' का शूट 18 और 19 अक्टूबर तारीख को होने वाला था, जो कि फिलहाल के लिए कैंसिल कर दिया गया है. गौरतलब है कि बिग बी को लिवर से जुड़ी समस्‍या साल 1982 में हुई थी, जब उन्‍हें फिल्‍म 'कुली' की शूटिंग के दौरान चोट लग गई थी. रिपोर्ट्स मानें तो जब बिग बी को चोट लगी थी, तब गलती से एक ऐसे ब्‍लड डोनर का खून उनके सिस्‍टम में पहुंच गया जिसे हेपेटाइटिस बी वायरस था.