रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में सनसनीखेज घटना की अंजाम दिया गया है. उरला इलाके में तीन लाश मिलने के बाद सनसनी फैल गई है. बता दें कि एक घर से पुलिस ने एक महिला और दो बच्चों की लाश बरामद की है. बताया जा रहा है कि शव जली हुई हालत में पाए गए हैं. सभी के शरीरपर चोच के निशान भी हैं. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे. फिलहाल, घटनास्थल से सबूतों को बरामद करने का कमा किया जा रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

हत्या की जताई जा रही आशंका

उरला के बाना के लोमहर्षक इलाके में तीन लाश मिलने के बाद सनसनी फैल गई है. एक घर से महिला और दो बच्चों की जली हुई लाश बरामद की गई है. बताया जा रहा है कि सभी के शरीर पर चोट के निशान भी हैं. माना जा रहा है कि हत्या करने के बाद साक्ष्य को छिपाने के लिए लाशों को जला दिया गया है.

पतासाजी में जुटी पुलिस

मिली जानकारी के मुताबिक, आस-पास के लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने जब घर का दरबाजा खोला तो वहां जली हुई हालत में तीन लाशें पड़ी हुई थी. उरला थाना पुलिस और वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. चोट के निशान मिलने के बाद पुलिस हत्या की आशंका जता रही है. एफएसएल की टीम को भी मौके पर बुलाया गया है. मौके से पुलिस सबूत इकट्ठा कर रही है. आस-पास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है.