ग्वालियर. ग्वालियर (Gwalior) में 25 साल के एक युवक ने मौत को गले लगा लिया. उसने आत्महत्या कर ली. जानकारी के मुताबिक, युवक ने एंड्रॉयड स्‍मार्टफोन खोने की वजह से खुदकुशी कर ली. हालांकि, मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं बरामद किया गया है.

जानकारी के अनुसार, ग्वालियर के सिंहावली गांव में रहने वाले 25 साल के रामकृष्ण प्रजापति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घर वाले कह रहे हैं कि उसका एंड्राइड मोबाइल फोन गुम होने से वह सदमे में था. रामकृष्ण की 6 महीने पहले ही शादी हुई थी. वह छोटा-मोटा काम करके अपनी गृहस्थी चलाता था.

12 हज़ार का था फोन

बताया जा रहा है कि रामकृष्ण रोज की तरह सुबह काम पर जाने के लिए घर से निकला था.रास्ते में कहीं उसका एंड्रॉयड मोबाइल फोन गुम हो गया. फोन 12 हज़ार का था. इससे रामकृष्ण दुखी हो गया. पूरे रास्ते में उसने फोन ढूंढ़ा और फिर घर लौटकर इसके बारे में बताया. उसकी मां ने भी आसपास फोन ढूंढ़ा, लेकिन कहीं कुछ पता नहीं चल पाया.


इस बीच रामकृष्ण घर में अंदर चला गया और उसकी मां गांव की गलियों में फोन ढूंढ़ती रही. थक-हार कर जब मां भी घर लौटी तो देखा अंदर कमरे में रामकृष्ण फांसी पर झूल रहा था. परिवार वालों ने पुलिस को खबर दी. थोड़ी देर बाद बिजोली पुलिस मौके पर पहुंची और रामकृष्ण के शव को फांसी के फंदे से उतारा.

6 महीने पहले हुई थी शादी
6 महीने पहले ही रामकृष्ण की शादी हुई थी और फिलहाल उसकी पत्नी मायके में रह रही थी. पुलिस ने परिवार वालों के बयान दर्ज कर लिए हैं. पत्नी के बयान और पीएम रिपोर्ट के बाद पुलिस इस पर आधिकारिक बयान देगी.