महाराष्ट्र में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत लगा दी है. इसी दौरान रविवार को मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने अपनी रैली के दौरान कहा कि अगर उनसे कहा गया तो उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंत्रिमंडल में काम करने पर खुशी होगी.
    CM देवेंद्र फडणवीस ने कांग्रेस पर भी निशाना साधाफडणवीस ने कहा कि आम आदमी का कांग्रेस से भरोस उठ गया है

महाराष्ट्र में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत लगा दी है. इसी दौरान रविवार को मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने अपनी रैली के दौरान कहा कि अगर उनसे कहा गया तो उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंत्रिमंडल में काम करने पर खुशी होगी. केंद्र सरकार में काम करने को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में फडणवीस ने यह बात कही.

देवेंद्र फडणवीस ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि आम आदमी का कांग्रेस और राहुल गांधी से भरोस उठ गया है. फडणवीस ने दोबारा एनडीए गठबंधन का सीएम बनने को लेकर भी सफाई दी. फडणवीस अपने मुख्यमंत्री पद के पांच साल पूरे होने से कुछ ही दिन दूर हैं. देवेंद्र फडणवीस ने नासिक में बीजेपी की 'महाजनादेश यात्रा' के दौरान लोगों को संबोधित किया.

बीजेपी की 'महाजनादेश यात्रा' 19 सितंबर को समाप्त होगी जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शिरकत करेंगे. पार्टी की दोबारा जीत को लेकर फडणवीस ने कहा, "हमने काम किया है और हम लोगों के बीच जाकर अपने काम के बारे में बात कर रहे हैं. इस यात्रा से हमारी कोशिश लोगों के बीच पार्टी की सकारात्मक छवि बनाने की है."

राहुल गांधी को लेकर मुख्यमंत्री फडणवीस ने कहा कि लोगों को कांग्रेस पर विश्वास नहीं है, खासकर राहुल गांधी में. वो क्या बयान दे देते हैं उन्हें इस बात की समझ ही नहीं है. अनुच्छेद 370 हटने के बाद दिए गए उनके बयान का पाकिस्तान ने अंतरराष्ट्रीय मंचों पर अपने पक्ष में भुनाने के लिए इस्तेमाल किया. राहुल गांधी को अपने शब्दों को लेकर सावधान रहना चाहिए. मुख्यमंत्री फडणवीस ने कहा कि राहुल गांधी की विश्वस्नीयता खत्म हो चुकी है.