नई दिल्ली: बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर इन दिनों प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'साहो' का जलवा बरकरार है. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छा प्रदर्शन करती नजर आ रही है. फिल्म 'साहो' ने वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. फिल्म के निर्माताओं ने सोमवार को ट्वीट कर यह जानकारी दी. फिल्म के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से किए गए ट्वीट में कहा गया, "क्या आप इससे बड़ी कोई और कल्पना कर सकते हैं? साहो ने विश्व स्तर पर 400 करोड़ प्लस का आंकड़ा छू लिया है."
बता दें, 'बाहुबली श्रृंखला' के बाद प्रभास की यह पहली फिल्म है. 'साहो' एक्शन ड्रामा है, जिसे तेलुगू, हिंदी और तमिल भाषा में एक साथ शूट किया गया. ऐसी खबरें हैं कि फिल्म 350 करोड़ रुपये में बनी है. फिल्म में श्रद्धा कपूर, नील नितिन मुकेश और जैकी श्रॉफ भी खास भूमिकाओं में हैं. 80 से 90 दशक के गैंगस्टर और उनके द्वारा की जा रही क्रिमिनल एक्टिविटी के आसपास घूमती हुई फिल्म की पूरी कहानी है एक कुर्सी की लड़ाई, जो फिल्म की शुरुआत से लेकर अंत तक चलती है. श्रद्धा कपूर फिल्म में अपनी स्पेस में अच्छा काम करती नजर आई हैं, लेकिन हिंदी डेब्यू के लिए प्रभास को शायद और अच्छी कंटेंट बेस्ड फिल्म करनी चाहिए थी. ऐसा इस फिल्म को देखने के बाद लगता है.  
कुल मिलाकर फिल्म 'साहो' प्रभास के फैंस के लिए है, जो 'बाहुबली' के बाद प्रभास को बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी बेताब थे. ढेर सारा एक्शन, प्रभास की प्रेजेंस, ड्रामा, बीच-बीच में रोमांस और विजुअल इफैक्ट्स से भरपुर यह भले ही फिल्म समीक्षकों को पसंद न आई हो, लेकिन बॉक्स ऑफिस के आंकड़े तो यही बताते हैं कि लोगों के बीच 'साहो' का क्रेज है, क्योंकि यह फिल्म लगातार बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करती नजर आ रही है. यह फिल्म कमाई के मामले में अब तक कई रिकॉर्ड अपने नाम कर चुकी है. कुछ लोगों का मानना है कि फिल्म की कहानी कंफ्यूजिंग है, लेकिन कुछ लोगों को कहना कि कहानी में सस्पेंस है, जिन्हें कंफ्यूजिंग कहा जा रहा है.