कोरिया
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कोरिया (Korea) जिले में एक युवती ने एक युवक पर छेड़खानी का आरोप लगाते हुए बीच सड़क पर उसकी जमकर पिटाई कर दी. घटना का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) में वायरल (Viral) होने के बाद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है. घटना बीते शुक्रवार की मनेंद्रगढ़ थाना क्षेत्र की है. इसमें दिलचस्प बात यह है कि मामले में युवक ने भी युवती के खिलाफ षड्यंत्र (Conspiracy) के तहत मारपीट (Beating) करने की शिकायत दर्ज कराई है.

युवती ने युवक पर आरोप लगाया है कि वह उससे छेड़खानी करने के बाद भाग गया था, जिसके बाद उसने युवक को ढूंढकर निकाला. युवती ने युवक पर अश्लील बातें करने का भी आरोप लगाया है. इस दौरान जब युवती ने युवक का कॉलर पकड़कर पीटना शुरू किया तो ये सब देख वहां लोग जमा हो गए. इस बीच किसी ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया में वायरल कर दिया.

बहरहाल, संबंधित मामले में पुलिस की दखल के बाद युवक का पक्ष भी सामने आया है. युवक ने पुलिस को बताया है कि वो दोनों एक ही मुहल्ले खोंगापानी के रहने वाले हैं. युवक ने बताया कि मामला किसी छेड़खानी का नहीं है बल्कि पुरानी रंजिश के चलते युवती ने सरेराह उसकी पिटाई कर दी. युवती ने गलत इल्जाम लगाकर उसके साथ ऐसा किया.