नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपुत की फिल्म 'छिछोरे' 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. ओपनिंग डे पर इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने में सफलता हासिल की है. इस फिल्म में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं. वहीं फिल्म में कॉमेडियन एक्टर वरुण शर्मा के अलावा नवीन शेट्‌टी, सहर्ष कुमार, ताहिर राज भसीन, तुषार पांडे और प्रतीक बब्बर भी अहम भूमिकाओं में हैं.
पहले दिन बटोरे इतने करोड़
फिल्म समीक्षक तरण आर्दश के अनुसार इस फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर कुल 7.32 करोड़ की कमाई की है. वैसे यह फिल्म अपने ओपनिंग डे पर और भी अच्चा बिजनेस कर सकती थी, लेकिन कहीं न कहीं से फिल्म 'साहो' का सीधा इंपेक्ट 'छिछोरे' की कमाई पर पड़ता दिखा है और शायद आगे भी 'साहो' बॉक्स ऑफिस पर 'छिछोरे' पर भारी ही रहेगी. बता दें, इस फिल्म को देखकर आपको अपने दोस्ती के दिन जरूर याद आ जाएंगे. वहीं फिल्म की स्टारकास्ट भी हंसा-हंसा कर लोटपोट करने के लिए काफी है. फिल्म को 'दंगल' के डायरेक्टर नितेश तिवारी ने डायरेक्ट किया है.

गौरतलब है कि फिल्म की कहानी एक इंजीनियरिंग के स्टूडेंट पर केंद्रित है जो पढ़ाई में कम और लड़कियों में ज्यादा ध्यान देता है. इसी किरदार के हिसाब से फिल्म का नाम 'छिछोरे' रखा गया है. फिल्म को इंजीनियरिंग कॉलेज में शूट किया गया है. फिल्म में सुशांत, श्रद्धा और प्रतीक इन तीन स्टूडेंट्स के किरदार में हैं, जहां सुशांत लीड रोल में हैं. वहीं प्रतीक बब्बर उनके दोस्त के किरदार में हैं. इस फिल्म का निर्माण फॉक्स स्टार स्टूडियोज और साजिद नाडियावाला द्वारा किया गया है.