इन्दौर । खजराना गणेश मंदिर पर बीती रात गणेश महोत्सव में ऋषि कुमार म्युजिकल ग्रुप के भजन गायकों एवं अन्य कलाकारों ने अपनी प्रस्तुतियों से हजारों भक्तों को मंत्रमुग्ध बनाए रखा। मंदिर पर चल रहे गणेश चतुर्थी महोत्सव में आज शाम रायपुर के गिरधारीलाल केड़िया परिवार की ओर से गणेशजी को मगज के 11 हजार लड्डुओं का भोग लगाया गया।  
भक्त मंडल के अरविंद बागड़ी ने बताया कि गुरूवार 5 सितंबर संध्या को आरती के बाद रामरतन अग्रवाल परिवार की ओर से मोतीचूर के लडडुओं का भोग लगाया जाएगा। रात 9 बजे से कविता यादव एवं साथियों की भजन संध्या होगी। मंदिर पर भक्तों का सैलाब निरंतर बना हुआ है। आज भी गणेशजी का बुधवार होने से वर्षा के बावजूद एक लाख से अधिक भक्तों ने खजराना गणेश के दर्शन किये। इस अवसर पर भक्त मंडल की ओर से अरविंद बागड़ी, कैलाश पंच, अमृतलाल तेजापुरिया एवं साथियों ने भजन गायकों एवं संगीत कलाकारों की टीम का स्वागत किया। मंदिर पर प्रतिदिन भजन संध्या का क्रम रात 9 बजे से चल रहा है। सुबह से देर रात तक खजराना गणेश के दर्शनों के लिए भक्तों का ताता लगने का क्रम पहले दिन से ही चल रहा है।
बागड़ी के अनुसार प्रतिदिन भजन संध्या के क्रम में शुक्रवार 6 सितंबर को एस.के. सक्सेना एवं साथियों की भजन संध्या होगी। समाजसेवी विनोद अग्रवाल परिवार की ओर से गोंद के 11 हजार लड्डुओं का भोग लगाया जाएगा। सात सितंबर को नागर ब्राम्हण समाज, जय हाटकेश्वर सांस्कृतिक मंच की भजन संध्या होगी और अशोक ऐरन परिवार की ओर से उड़द के लड्डुओं का भोग लगेगा। 8 सितंबर को पूजा पालीवाल की भजन संध्या और सुभाष बजरंग की ओर से लड्डुओं का भोग लगाया जाएगा। 9 सितंबर को अशोक पांचाल की भजन संध्या एवं डी.एच. गोयल की ओर से ड्रायफ्रूट्स के लड्डुओं का भोग लगाया जाएगा। 10 सितंबर को अशोक भैया सरकार की भजन संध्या होगी और नीलेश दूधिया परिवार की ओर से मूंग के 11 हजार लड्डुओं का भोग समर्पित होगा। बुधवार 11 सितंबर को भावेश सोनी की भजन संध्या एवं शैलेंद्र मित्तल अगरबत्ती वालों की ओर से चवले के लड्डुओं का भोग लगाया जाएगा।