इन्दौर । मरीमाता चौराहा स्थित श्री सिद्ध विजय गणेश मंदिर पर गणेशजी की दिव्य प्रतिमा के मनोहारी श्रृंगार एवं मंदिर पर की गई रंगारंग आकर्षक विद्युत सज्जा को निहारने के लिए भक्तों का मेला जुट रहा है। देर रात तक हजारो भक्तों ने श्रृंगार दर्शन के साथ महाआरती में भाग लिया। यहां प्रतिदिन गणेशजी को विभिन्न देवी-देवताओं के श्रृंगार में सजाया जा रहा है। मंदिर के पुजारी पं. प्रेमनारायण शास्त्री एवं पं. महेंद्र शास्त्री के निर्देशन में 11 विद्वानों ने आरती के पूर्व गणेशजी को 56 भोग समर्पित किये।
संयोजक गोलू शुक्ला एवं श्रवण शुक्ला ने बताया कि सिद्ध विजय गणेश के श्रृंगार दर्शन हेतु मंदिर एवं चौराहे पर प्रतिदिन भक्तों का मेला जुट रहा है। आज रात अशोक पांचाल एवं सरिता शर्मा की मंडली ने अपने मनोहारी भजनों से रिमझिम वर्षा के बीच देर रात तक हजारों श्रोताओं को बांधे रखा। गुरूवार 5 सितंबर को श्रीजी म्यूजिकल ग्रुप, 6 को लक्ष्मी पांडे मथुरा, 7 एवं 8 को उज्जैन के पीरू पहलवान द्वारा सत्यवादी वीर तेजाजी की कथा, 9 को मां म्यूजिकल ग्रुप के भावेश सोनी, 10 को श्रद्धा सांई भजन मंडल के सुमित मधुराज, 11 को रिदम म्यूजिकल ग्रुप के बाल कलाकार एवं गुरूवार 12 सितंबर को महू वाले शर्मा बंधुओं की भजन संध्या के रंगारंग आयोजन होंगे। रात 8 से 11 बजे तक यहां भक्तिभाव का अनुपम नजारा देखने को मिल रहा है।  
मंदिर आने वाले भक्तों को दर्शन करने में आधे घंटे से अधिक का समय नहीं लग रहा। आज रात आरती में समाजसेवी पं. विष्णुप्रसाद शुक्ला, विधायक संजय शुक्ला, पूर्व पार्षद राजेंद्र शुक्ला, पार्षद दिलीप मिश्रा, सुरेंद्र वाजपेयी, सर्वेश तिवारी, गोविंद पंवार सहित हजारों भक्तों ने भाग लिया और सिद्ध विजय गणेशजी की पूजा-अर्चना की। मंदिर पर प्रतिदिन भगवान का नित्य नूतन श्रृंगार किया जा रहा है। सिद्ध विजय गणेश के श्रृंगार दर्शन हेतु मंदिर एवं चौराहे पर भक्तों का जबर्दस्त सैलाब उमड़ रहा है।