रतलाम (Ratlam )में एक भीषण सड़क हादसे(Accident) में 3 लोगों की मौत हो गयी जबकि 5 लोग घायल हैं. सड़क किनारे खड़े ट्रक में तेज़ रफ्तार सवारी गाड़ी ट्रैक्स जा भिड़ी. इससे मौके पर ही ट्रैक्स में सवार दो पुरुष और एक महिला की मौत हो गयी.

रतलाम फोरलेन पर हादसा

रतलाम फोरलेन पर आज सुबह ये हादसा हुआ. सवारी गाड़ी ट्रैक्स में सवार होकर लोग जा रहे थे. घराड़ गांव के पास सड़क के किनारे एक ट्रक खड़ा था. ट्रैक्स गाड़ी की रफ्तार तेज़ थी. ड्राइवर स्टयरिंग पर से संतुलन खो बैठा और गाड़ी लहराती हुई ट्रक में जा घुसी. टक्कर इतनी भीषण थी कि मौके पर ही 3 लोगों की मौत हो गयी. गाड़ी में सवार 5 लोग बुरी तरह ज़ख़्मी हो गए. सभी एक परिवार के थे.

महाराष्ट्र के थे मृतक

गाड़ी में सवार लोग महाराष्ट्र के लातूर ज़िले के नामजना गांव के रहने वाले हैं. वो अजमेर गए थे और वहां से महाराष्ट्र अपने गांव जा रहे थे. तभी धराड़ गांव के पास फोरलेन पर यह हादसा हो गया.दुर्घटना के बाद आसपास के ग्रामीणों ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. बिलपांक थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है.
पुलिस ने दी सूचना

पीड़ितों के रिश्तेदारों को दुर्घटना की सूचना दे दी गयी है. मृतकों के पोस्टमॉर्टम के बाद शव उनके परिवार को सौंप दिए जाएंगे.