शिवपुरी जिले के करेरा में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां के सड़ गांव में दुष्कर्म के आरोपियों ने पेशी के लिए कोर्ट जाते वक्त मुख्य गवाह को गोलियों से भून डाला. Murder की यह वारदात उस वक्त हुई जब दुष्कर्म का मुख्य गवाह (chief witness) नवल जाटव अपने भतीजे भारत के साथ अपने गांव से पेशी के लिए अदालत (court) जा रहा था. आरोपियों ने उसे रास्ते में रोका और नहर किनारे ले जाकर ताबड़तोड़ कई गोलियां मार दीं. नवल की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.
मृतक नवल जाटव के भाई का कहना है कि उसकी पत्नी के साथ इन लोगों ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया थी. उस मामले में नवल गवाह था. सोमवार को जब नवल इसी मामले में पेशी पर जा रहा था तभी इन लोगों ने उसकी हत्या कर दी. दुष्कर्म के आरोपियों ने इससे पहले भी उस पर गोली चलाई थी और तब उसने पुलिस को इसकी सूचना दी थी लेकिन तब सब-इंस्पेक्टर ने उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की थी और गाली देकर भगा दिया था.

भाभी से हुए दुष्कर्म मामले में था मुख्य गवाह

घटना की जानकारी लगते ही एसपी राजेश चंदेल मौके पर पहुंचे और उन्होंने घटना के बारे मे जानकारी ली. शिवपुरी के एसपी  राजेश सिंह चंदेल ने बताया कि घटना स्थल से चार खाली कारतूस मिले हैं. पोस्टमार्टम अभी कराया जा रहा है. रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा कि कितनी गोलियां लगी हैं. करई और बंटी नाम के दो आरोपी हैं जिन पर आरोप है कि मृतक की भाभी के साथ दुष्कर्म हुआ था उस मामले में इनके बीच विवाद चल रहा था. वहीं हत्या के इस वारदात के बाद गांव में भी पुलिस तैनात कर दी गई है.