जनसम्पर्क मंत्री श्री पी.सी. शर्मा ने पुलवामा हमले में मध्यप्रदेश के शहीदों की जन्मभूमि की माटी एकत्रित करने भोपाल आये 'मिशन बंगलुरू' दल का स्वागत किया। श्री शर्मा ने राष्ट्रीय इसाई महासंघ के कार्यक्रम में मिशन बंगलुरू के म्युजिकल आर्टिस्ट श्री उमेश जाधव को शाल-श्रीफल भेंटकर सम्मानित किया।

मंत्री श्री शर्मा ने शहीद वीर जवानों को श्रद्धासुमन अर्पित करते हुये कहा कि प्रदेश सरकार शहीदों के परिजनों को हर संभव मदद कर रही है। उन्होंने कहा कि पुलवामा के शहीदों के गांव की मिट्टी से पुलवामा में स्मारक बनाने का प्रयास सराहनीय है। यह प्रयास आने वाली पीढ़ियों के लिए प्रेरणा स्रोत होगा। 

निर्माण कार्यों का भूमि-पूजन

मंत्री श्री शर्मा ने चूना भट्टी स्थित हनुमान मंदिर की छत निर्माण और ग्लोब सोसाइटी मॉडल टाउन में स्वीकृत निर्माण कार्यों का भूमि-पूजन किया। उन्होंने कहा कि सरकार लोगों को सड़क, बिजली, पानी, शिक्षा और अस्पताल जैसी मूलभूत सुविधाएं मुहैया कराने के लिये वचनबद्ध है। 

इस मौके पर पार्षद श्री योगेन्द्र सिंह चौहान, पूर्व पार्षद एवं जन-प्रतिनिधि  बड़ी संख्या में रहवासी मौजूद रहे।

बाल संत को दी जन्मोत्सव की बधाई

धार्मिक न्यास एवं धर्मस्व मंत्री श्री पी.सी. शर्मा ने बाल संत श्री शैलेन्द्र कृष्ण शास्त्री को जन्मोत्सव पर बधाई दी। श्री शर्मा ने कहा कि महान संतों ने देश और समाज को नई दिशा दी है। उन्होंने जन्मोत्सव में रक्तदान शिविर के आयोजन की सराहना की।