बॉलीवुड निर्माता निर्देशक रोहित शेट्टी और फराह खान अब 1982 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म सत्ते पर सत्ता का रीमेक ऋतिक रोशन के साथ बनाने जा रहे है। सत्ते पर सत्ता फिल्म में हेमा मालिनी ने बतौर अभिनेत्री का किरदार निभाया था। पर इसकी रीमेक के लिए अभिनेत्रियों का चयन नहीं हो पाया है। इस फिल्म के लिए अभिनेत्रियों कियारा आडवाणी, श्रद्धा कपूर, आलिया भट्ट और सारा अली खान का नाम सामने आया था पर इन्हें बाहर कर दिया गया है। मुख्य अभिनेत्री के तौर पर अब कटरीना कैफ, दीपिका पादुकोंण और कृति सेनन समेत कई और नाम भी सामने आए हैं लेकिन अभी तक किसी को भी प्रस्ताव नहीं दिया गया है। 
नई सत्ते पर सत्ता का निर्देशन फराह खान करेंगी। ये फिल्म बॉलीवुड के सबसे बड़े प्रोजेक्ट में से एक मानी जा रही है जिसके लिए कुछ अभिनेत्रियों ने फराह का ध्यान अपनी ओर खींचने की भी कोशिश की थी पर माना जा रहा है कि जब ऋतिक इस प्रोजेक्ट को हां बोल देंगे तब इस फिल्म की हीरोइन कौन होगी इसकी घोषणा हो सकती है। 
फिल्म निर्माता चाहते हैं कि हेमा मालिनी के किरदार को निभाने के लिए अभिनेत्री को अभिनय में महारथ हासिल हो जिससे वो ऋतिक रोशन के साथ काम कर पाए। खब़रों की माने तो अब फिल्म की हीरोइन बनने की दौड़ सिर्फ दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ तक रुक गई है। जहां एक तरफ कैटरीना, फराह की पसंद हैं तो वहीं दूसरी तरफ रोहित, दीपिका को पसंद करते हैं। फराह खान की अन्य पसंदीदा एक्ट्रेस में सोनम कपूर, प्रियंका चोपड़ा, हुमा कुरैशी, शामिल हैं। इस रोल के लिए करीना कपूर खान भी एक अच्छा विकल्प थीं क्योंकि किरदार को जीने के लिए उनके अंदर इमोशन्स हैं लेकिन करीना अब रितिक के साथ काम नहीं करती हैं।
रितिक रोशन के सामने कियारा आडवाणी, श्रद्धा कपूर और आलिया भट्ट हेमा मालिनी की भूमिका निभाने के लिए बहुत छोटी नजर आतीं। इसलिए इनके नाम पर गौर नहीं किया गया। अब फिल्म की हीरोइन कौन होगी ये देखना होगा।